S M L

शंघाई में चल रहा था 'लेडीज क्लब', मेल एस्कॉर्ट को मिले लाखों डॉलर के गिफ्ट्स ने खोली पोल

शंघाई में परफ्केट स्पेस नाम से एक सेक्स क्लब चल रहा था, जिसमें मेल एस्कॉर्ट्स को नौकरी मिली हुई थी

Updated On: Jan 29, 2019 05:26 PM IST

FP Staff

0
शंघाई में चल रहा था 'लेडीज क्लब', मेल एस्कॉर्ट को मिले लाखों डॉलर के गिफ्ट्स ने खोली पोल

चीन के शंघाई शहर में एक ऐसी घटना सामने आई है, जिसके बाद वहां की सोशल मीडिया पर सब हैरान हैं. वहां काफी वक्त से एक प्राइवेट लेडीज क्लब चल रहा था, जो अब बहुत हैरानजनक तरीके से सबके सामने आ गया है.

साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट की खबर के मुताबिक, शंघाई में परफ्केट स्पेस नाम से एक क्लब चल रहा था, जिसमें मेल एस्कॉर्ट्स को नौकरी मिली हुई थी. अभी कुछ दिनों पहले 28 साल के एक एस्कॉर्ट्स का बर्थडे था, इस पर उस प्राइवेट क्लब की एक अमीर महिला (जो उसकी पैट्रन यानी संरक्षक थी) ने उसे 28 गिफ्ट दिए थे. उसके गिफ्ट की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई, जिसके बाद सोशल मीडिया पर ऐसे किसी क्लब के होने की खबरें सामने आने लगीं.

पुलिस ने ये खबरें मिलने के बाद शनिवार को इस इलाके में छापा मारा और इस क्लब को बंद करवा दिया है.

साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट की खबर के मुताबिक, शुक्रवार को वीचैट पर परफेक्ट स्पेस का ये पोस्ट वायरल हुआ था, जिसमें बताया गया था कि 28 साल के इस मेल एस्कॉर्ट को उसकी पैट्रन ने 28 महंगे गिफ्ट दिए थे, जिसमें ऑडी कार से लेकर सोने के कप और लगभग 41 हजार यूएस डॉलर के आसपास कैश शामिल था. इस पोस्ट में एक फोटो भी थी, जिसमें ढेर सारे गिफ्ट बॉक्स रखे हुए थे.

कहा जा रहा है कि ये वुमेन ओनली सेक्स क्लब था, जिसकी ऑफिशियल वेबसाइट पर 'शंघाई के रईस डाउनटाउन इलाके में मौजूद महिलाओं के लिए प्राइवेट क्लब' बताया गया था.

इस क्लब में काम करने वाले कर्मचारियों को एक पैट्रन का एंटरटेनमेंट करने के लिए हर बार 1,000 युआन यानी 148 यूएस डॉलर के बराबर टिप और महीने में 80,000 युआन यानी लगभग 12,000 यूएस डॉलर देने का वादा किया गया था.

इस जॉब के लिए कुछ रिक्वायरमेंट भी थी. इसमें कैंडीडेट्स को 5'9 की हाइट से ज्यादा होना चाहिए, उनका हैंडसम, फैशनेबल, साफ-सुथरा और खुशमिजाज होना जरूरी था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi