S M L

चीन: यौन शोषण की शिकार छात्रा ने बिल्डिंग से लगाई छलांग, लोग बजाते रहे ताली

जब छात्रा बिल्डिंग से कूद गई तो कुछ लोग तालियां बजाने लगे, जबकि रेस्क्यू टीम के मेंबर्स परेशानी में चिल्ला रहे थे

FP Staff Updated On: Jun 26, 2018 03:14 PM IST

0
चीन: यौन शोषण की शिकार छात्रा ने बिल्डिंग से लगाई छलांग, लोग बजाते रहे ताली

चीन के किंगयाग शहर में यौन शोषण की शिकार 19 साल की एक छात्रा ने कथित रूप से बिल्डिंग से कूदकर आत्महत्या कर ली.  इस छात्रा के शिक्षक ने ही उसके साथ दुष्कर्म किया था. इस घटना में सबसे चौंकाने वाली बात थी घटना को लेकर लोगों का रवैया. दरअसल  जब लड़की बिल्डिंग पर खड़ी थी तो वहां मौजूद कई लोग लड़की को ताना मार रहे थे और जब उसने बिल्डिंग से छलांग लगाई तो तालियां बजाने लगे. इस घटना को लेकर सोशल मीडिया पर कई लोगों ने नाराज़गी जताई है.

उकसाने के आरोप में लोग हुए गिरफ्तार

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया था, जिसमें दिख रहा है कि पीड़ित छात्रा कई घंटों तक बिल्डिंग की 8वीं मंजिल की रेलिंग पर खड़ी रही. इस दौरान रेस्क्यू टीम के लोग उसे नीचे उतरने को कह रहे थे. वहीं इलाके से गुजर रहे कुछ लोग टिप्पणी करते दिखे कि 'तुम अब तक कूदी नहीं?'

वहीं जब वह छात्रा बिल्डिंग से कूद गई तो कुछ लोग तालियां बजाने लगे, जबकि रेस्क्यू टीम के मेंबर्स परेशानी में चिल्ला रहे थे. चीन के सरकारी अखबार यूथ डेली के अनुसार पुलिस ने छात्रा को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में वहां मौजूद कुछ लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

डिप्रेशन में आकर की खुदकुशी

उधर लड़की के परिजनों का कहना है कि उनकी बेटी यौन शोषण का शिकार होने के बाद डिप्रेशन में थी.

परिजनों का आरोप है कि स्कूल ने यह मामला दबाने के लिए उन्हें 53,564 डॉलर (करीब 36 लाख रुपए) का ऑफर दिया था. हालांकि परिजनों ने शिकायत वापस लेने से इनकार कर दिया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi