S M L

सड़क हादसे में पूर्व कंबोडियाई पीएम गंभीर रूप से घायल, पत्नी की हुई मौत

सड़क हादसे में रानारिद्ध की पत्नी की मौत हो गई और 7 लोग घायल हो गए

FP Staff Updated On: Jun 17, 2018 05:50 PM IST

0
सड़क हादसे में पूर्व कंबोडियाई पीएम गंभीर रूप से घायल, पत्नी की हुई मौत

कंबोडिया के पूर्व प्रधानमंत्री प्रिंस नोरोदम रानारिद्ध एक सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. इस सड़क हादसे में रानारिद्ध की पत्नी की मौत हो गई. हादसा इतना भीषण था कि इसमें 7 लोग घायल हुए.

रानारिद्ध की फनसिनपेक पॉलीटिकल पार्टी के एक वरिष्ठ नेता ने बताया कि 74 साल के रानारिद्ध की कार को एक विपरीत दिशा से आ रही टैक्सी ने टक्कर मार दी. सिहानोकविले पुलिस चीफ जनरल चुआन नरीन ने बताया कि किंग नॉरोडोम सिहानोक के बेटे रानारिद्ध के सर में गंभीर चोटें आई हैं.रानारिद्ध को फौरन इलाज के लिए फनोम भेजा गया है.

नरीन ने यह भी बताया कि इस हादसे में रानारिद्ध की पत्नी ओक फाला की हॉस्पिटल में मौत हो गई. यह भीषण हादसा सुबह करीब 9 बजे प्रे नोप जिले में हुआ. जिस टैक्सी से हादसा हुआ उसमें बैठे 5 यात्रियों को भी चोटें आई हैं.

पुलिस प्रमुख नारिन ने बताया कि रानारिद्ध की एसयूवी को विपरीत दिशा में चलने वाली टैक्सी ने टक्कर मारी था. नारिन ने कहा, 'राजकुमार को चोटें आई हैं और वह गंभीर रूप से घायल हैं, हालांकि वह ठीक हो जाएंगे.' बता दें कि 1993 में यूएन द्वारा आयोजित किए गए चुनावों के बाद रानारिद्ध चार साल तक प्रधानमंत्री पद पर रहे थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi