S M L

समंदर के किनारे प्रेमी को आया हार्ट अटैक, महिला डॉक्टर ने 'किस' करके बचाई जान

अचानक कुछ ऐसा हुआ कि उन दोनों कपल के बीच किस हुआ जिससे मैक्स की जान बच गई

Updated On: Sep 09, 2018 03:14 PM IST

FP Staff

0
समंदर के किनारे प्रेमी को आया हार्ट अटैक, महिला डॉक्टर ने 'किस' करके बचाई जान

कपल्स के बीच किस करना एक खूबसूरत अहसास होता है लेकिन अगर किसी की जान बचाने के लिए किस करना पड़े तो वह परिस्थिति सामान्य नहीं होती. कैलीफोर्निया के एक कपल के साथ भी यही हुआ. हफिंगटनपोस्ट के मुताबिक मैक्स मॉन्टगमरी और डॉक्टर ऐंडी ट्राएनर समुद्र के किनारे समय बिताने के लिए पहुंचे थे.

लेकिन अचानक कुछ ऐसा हुआ कि उन दोनों कपल के बीच किस हुआ जिससे मैक्स की जान बच गई. दरअसल 56 साल के मैक्स के सीने में अचानक बहुत तेज दर्द हुआ. वह इतने बेचैन हो गए थे कि ऐंडी को समझ नहीं आया कि यह क्या हो रहा है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ऐंडी ने जब देखा कि हालात खराब होते जा रहे हैं तो उन्होंने किस के जरिए अपने साथी को सांस दी.

वहां मौजूद लोगों ने इस पूरे वाकये की फोटो भी खींच ली. दिलचस्प यह है कि इन कपल का यह पहला किस था. दरअसल ऐंडी पेशे से ऐनस्थॉलजिस्ट हैं और वह समझ गई थीं कि मैक्स को हार्ट अटैक आया है. एक टीवी चैनल को ऐंडी ने बताया, 'यह हम दोनों की पहली डेट जैसा था. लेकिन हमारे बीच ऐसी परिस्थितियों में किस होगा, यह कोई कपल नहीं चाहता.'

हालांकि ऐंडी के प्राथमिक उपचार के बाद मेडिकल टीम समय पर पहुंच गई और मैक्स की जान बच गई. टीवी रिपोर्ट में कहा गया कि मैक्स का दिल बहुत देर तक बंद रहा लेकिन ऐंडी की वजह से मैक्स की जान बच गई. ऐंडी ने कहा कि उनका पहला किस इतना रोमांटिक नहीं था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi