S M L

हिलेरी क्लिंटन, बराक ओबामा के बाद CNN के ऑफिस में मिला बम

हिलेरी क्लिंटन और बराक ओबामा के बाद सीएनएन के न्यूयॉर्क ऑफिस में भी एक संदिग्ध डिवाइस बरामद हुआ है

Updated On: Oct 25, 2018 08:29 AM IST

FP Staff

0
हिलेरी क्लिंटन, बराक ओबामा के बाद CNN के ऑफिस में मिला बम
Loading...

यूएस सीक्रेट सर्विस ने बुधवार को बताया कि अमेरिका के पूर्व प्रेसिडेंट बराक ओबामा और पूर्व विदेश मंत्री हिलेरी क्लिंटन के घर पर एक संदिग्ध पैकेट बरामद हुआ है. इस पैकेट में बम होने की आशंका जताई जा रही है.

सेक्रेटरी सर्विस ने कहा कि मंगलवार को मैनहटन के सबर्ब वेबचेस्टर में क्लिंटन के आवास पर एक पैकेट मिला है. वहीं बुधवार को दूसरा एक एक पैकेट वॉशिंगटन में ओबामा के घर पर मिला है. सीक्रेट सर्विस ने अपने एक बयान में बताया, 'ये पैकेट मेल बॉक्स में मिले हैं. मेल के रूटीन जांच के दौरान ये बम संदिग्ध पैकेट तुरंत बरामद किए गए. ये पैकेट उन लोगों ने रिसीव नहीं किया था जिन्हें यह भेजा गया था. उनकी जान को कोई खतरा नहीं है.'

CNN के ऑफिस में भी मिला बम

हिलेरी क्लिंटन और बराक ओबामा के बाद सीएनएन के न्यूयॉर्क ऑफिस में भी एक संदिग्ध डिवाइस बरामद हुआ है. ये डिवाइस भी बिल्डिंग के मेलरूम में ही मिला है. संदिग्ध डिवाइस मिलने के बाद इमारत को खाली करा दिया गया.

क्लिंटन का घर न्यूयॉर्क के सबर्ब में है. फेडरल और लोकल जांच एजेंसियों की रिपोर्ट के मुताबिक, न्यूयॉर्क में चपाकुआ में हिलेरी और बिल क्लिंटन की आवास है. WPIX की रिपोर्ट के मुताबिक, एफबीआई सहित दूसरी जांच एजेंसियों को बुधवार दोपहर 1 बजे एक पैकेट बरामद हुआ. इसमें विस्फोटक सामग्री मौजूद थी.

न्यूयॉर्क टाइम्स के मुताबिक, बिल और हेनरी के मेल चेक करने वाले टेक्नीशियन को एक एक्सप्लोसिव डिवाइस मिला है. एक अधिकारी ने बताया कि बिल और हिलेरी के घर में जैसा डिवाइस मिला है ठीक वैसा ही डिवाइस सोमवार को अरबपति फिलानथेरपिस्ट जॉर्ज सोरोस के घर भी मिला था.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi