S M L

बराक ओबामा और नेटफ्लिक्स के बीच डील, पत्नी के साथ मिलकर बनाएंगे फिल्में

पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा और उनकी पत्नी मिशेल ओबामा नेटफ्लिक्स के साथ मिलकर अब जल्द ही फिल्में और टीवी शो प्रोड्यूस करेंगे

Updated On: May 22, 2018 10:59 AM IST

FP Staff

0
बराक ओबामा और नेटफ्लिक्स के बीच डील, पत्नी के साथ मिलकर बनाएंगे फिल्में

पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा और उनकी पत्नी मिशेल ओबामा नेटफ्लिक्स के साथ मिलकर अब जल्द ही फिल्में और टीवी शो प्रोड्यूस करेंगे. इस बारे में नेटफ्लिक्स की ओर से कहा गया है कि पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति और फर्स्ट लेडी ने हमारे साथ करार किया है. बराक और मिशेल जो फिल्में और सिरीज प्रोड्यूस करेंगे उनमें स्क्रिप्टेड, अनस्क्रिप्टेड, डोक्यूमेंट्री और फीचर सिरीज शामिल होंगी. हालांकि प्रोग्राम से जुड़ी अन्य जानकारियां का ऐलान अभी किया जाना बाकी है.

मिशेल ओबामा ने कहा है कि बराक और मुझे हमेशा से स्टोरीटेलिंग की ताकत पर भरोसा रहा है. बराक और मिशेल ने नेटफ्लिक्स पर अपने टीवी शो और फिल्में प्रोड्यूस करने के लिए Higher Ground Productions बनाया है. ओबामा ने नेटफ्लिक्स के साथ अपने करार को लेकर कहा कि मैं और मिशेल इसे लेकर काफी उत्साहित हैं. हम लोगों को उनकी कहानियां पूरी दुनिया के सामने दिखाने में मदद करना चाहते हैं.

नेटफिलिक्स दुनिया की सबसे बड़ी ऑनलाइन स्ट्रीमिंग कंपनी में से एक है. दुनिया भर में इसके 120 मिलियन से ज्यादा सब्सस्क्राइबर हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi