S M L

बेबीसिटर ने मृत बच्चे को कपड़े पहनाकर मां को सौंपा, हत्या का लगा आरोप

इसके बाद टिएटसॉर्ट ने बच्चे को सर्दियों के कपड़े पहनाए, उसे कार की सीट पर लिटाया और नाटक किया.

Updated On: Jan 07, 2019 10:04 PM IST

FP Staff

0
बेबीसिटर ने मृत बच्चे को कपड़े पहनाकर मां को सौंपा, हत्या का लगा आरोप

विस्कॉन्सिन की एक महिला पर 2 महीने के शिशु की हत्या करना का आरोप लगा है. पुलिस के मुताबिक महिला बेबीसिटर ने मृत बच्चे को कपड़े पहना कर उसे मां को सौंप दिया.

28 वर्षीया मारिसा टिएटसॉर्ट पर बच्चे की मौत का आरोप लगाया गया है. आपराधिक शिकायत के मुताबिक, बच्चा जीवित था जब उसकी मां ने उसे और उसके बड़े भाई को 18 अक्टूबर, 2018 की दोपहर को टिएटसॉर्ट के पास छोड़ा था. पुलिस ने बताया कि टिएटसॉर्ट को पता था कि जब बच्चा उसकी देखभाल में था तो बच्चे की मौत हो गई. वहीं पोस्टमॉर्टम में पता चला कि बच्चे के सिर पर जोर देने से बच्चे की मौत हो गई.

इसके बाद टिएटसॉर्ट ने बच्चे को सर्दियों के कपड़े पहनाए, उसे कार की सीट पर लिटाया और नाटक किया कि वह मैकडॉनल्ड्स से अपने ब्वॉयफ्रेंड, बेटे और पीड़ित के दूसरे बेटे के साथ ड्राइविंग कर रही थी तब वह जिंदा था. बाद में उसने बच्चे को उसकी मां को लौटा दिया, लेकिन कथित तौर पर उसे कुछ भी गलत नहीं बताया.

टिएटसॉर्ट ने पुलिस को बताया कि वह बाद में अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ स्विमिंग के लिए चली गई. हालांकि बच्चे की मां को तब लगा था कि बच्चा सो रहा है लेकिन बाद में मां ने पाया कि बच्चा सांस नहीं ले रहा है और उसमें 911 पर कॉल किया. घटना सामने आने के बाद पुलिस ने टिएटसॉर्ट को अगले दिन उसके ब्वॉयफ्रेंड के साथ होटल में पकड़ा. बेबीसिटर को बाल शोषण के आरोप में गिरफ्तार किया गया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi