S M L

US: फ्लोरिडा के योग स्टूडियो में गोलीबारी, बंदूकधारी समेत 3 की मौत, कई घायल

फ्लोरिडा के कैपिटल सिटी स्थित एक योग स्टूडियो में गोलीबारी के बाद हमलावर ने खुद को भी गोली मार ली थी

Updated On: Nov 03, 2018 10:53 AM IST

FP Staff

0
US: फ्लोरिडा के योग स्टूडियो में गोलीबारी, बंदूकधारी समेत 3 की मौत, कई घायल

अमेरिका के फ्लोरिडा में एक अज्ञात शख्स ने शनिवार को योग स्टूडियो पर गोलीबारी की. इस हमले में बंदूकधारी समेत तीन लोगों की मौत हो गई जबकि 4 लोग बुरी तरह से घायल हो गए. प्राप्त जानकारी के अनुसार फ्लोरिडा के कैपिटल सिटी स्थित एक योग स्टूडियो में गोलीबारी के बाद हमलावर ने खुद को भी गोली मार ली थी.

टैलाहैसी की सिटी प्रवक्ता एलिसन फैरिस ने स्थानीय मीडिया को बताया कि हमलावर की मौत हो चुकी है. हमले में घायल चारों लोगों को इलाज के अस्पताल ले जाया गया है. पुलिस के मुताबिक घायलों की हालत काफी गंभीर बनी हुई है. पुलिस हमलावर की पहचान में जुटी है. पुलिस प्रमुख माइकल डेलियो ने पत्रकारों को बताया कि स्टूडियो में जाने के बाद उस अज्ञात व्यक्ति ने 6 लोगों पर गोली चला दी.

डेलियो ने बताया कि इसके बाद संदिग्ध ने खुद को भी गोली मार ली. फिलहाल बंदूकधारी और मृतकों की पहचान नहीं हुई है तथा अन्य पीड़ितों की हालत भी स्पष्ट नहीं है. उन्होंने बताया कि हमलावर ने अकेले ही इस घटना को अंजाम दिया और अधिकारी इसके पीछे के संभावित कारणों की जांच कर रहे हैं. शहर के कमीश्नर स्कॉट मैडॉक्स घटनास्थल पर मौजूद हैं. उन्होंने फेसबुक पर कहा- मेरे पब्लिक सर्विस करियर में मैंने कई बुरे दृश्य देखे लेकिन यह सबसे बुरा है. कृपया प्रार्थना करें.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi