S M L

अमेरिकाः 12 घंटे से कम समय में 2 बार लुट गया एपल स्टोर, देखते रह गए लोग

पुलिस ने बताया कि पालो ऑल्टो एपल स्टोर में सबसे पहले लूटपाट की घटना बीते शनिवार को शाम 7 बजे हुई, इसे करीब 8 लोगों ने मिलकर अंजाम दिया

Updated On: Sep 28, 2018 09:33 AM IST

FP Staff

0
अमेरिकाः 12 घंटे से कम समय में 2 बार लुट गया एपल स्टोर, देखते रह गए लोग

अमेरिका के कैलिफोर्निया में एक एपल स्टोर में 12 घंटे से भी कम समय में 2 बार लूटपाट होने की खबर सामने आई है. इसमें हाल ही में लॉन्च हुए iPhone Xs और Xs Max समेत करीब 77.50 लाख ($1,07,000) के इलेक्ट्रॉनिक्स उत्पाद चोरी हो गए हैं. पुलिस ने बताया कि पालो ऑल्टो एपल स्टोर में सबसे पहले लूटपाट की घटना बीते शनिवार को शाम 7 बजे हुई. इसे करीब 8 लोगों ने मिलकर अंजाम दिया. इन लोगों ने इस स्टोर से करीब 42 लाख रुपए के डेमो आईफोन मॉडलों की लूटपाट की. इसके अलावा कई दूसरे महंगे उत्पादों की भी चोरी की गई.

लूटपाट की घटना को अंजाम देने के बाद वह सभी लोग गाड़ियों से फरार हो गए. 2 दिन में पालो ऑल्टो के स्टोर से कई आईफोन, कंप्यूटर्स और इलेक्ट्रॉनिक्स सामान की लूटपाट हुई है. पुलिस की मानें तो पालो ऑल्टो एपल स्टोर में ये लूटपाट iPhone XS और iPhone XS Max के लॉन्च के बाद इसलिए हुई क्योंकि इन दोनों मॉडलों ने लोगों को बहुत ज्यादा अपनी तरफ आकर्षित किया है. पुलिस ने बताया कि इस साल अगस्त और सितंबर के बीच 6 एपल स्टोर में करीब 9 बार लूटपाट मची है. वहीं बीते रविवार को सांटा रोजा के एपल स्टोर में महीने में दूसरी बार लूटपाट की घटना घटी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi