S M L

अमेरिका में भारतीय बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या, आरोपी गिरफ्तार

तेलंगाना के मेढक जिले के रहने वाले सुनील एडला इसी महीने अपनी मां का 95वां जन्मदिन मनाने और परिवार के साथ क्रिसमस मनाने के लिए भारत आने वाले थे

Updated On: Nov 18, 2018 10:54 AM IST

Bhasha

0
अमेरिका में भारतीय बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या, आरोपी गिरफ्तार

अमेरिका के न्यू जर्सी में एक बुजुर्ग भारतीय शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. हत्या का आरोप एक किशोर उम्र के लड़के पर लगा है. पुलिस ने आरोपी लड़के को गिरफ्तार कर लिया है.

‘द प्रेस अटालंटिक सिटी’ के मुताबिक वेंट्नोर शहर में 61 वर्षीय सुनील एडला की उनके घर के बाहर गुरुवार रात गोली मारकर हत्या कर दी गई. तेलंगाना के मेढक जिले के रहने वाले सुनील इसी महीने अपनी मां का 95वां जन्मदिन मनाने और परिवार के साथ क्रिसमस मनाने के लिए भारत आने वाले थे.

मृतक सुनील अटलांटिक काउंटी में पिछले 30 वर्षों से रह रहे थे और अटलांटिक सिटी के हॉस्पिटेलिटी उद्योग में काम करते थे.

अखबार की खबर के मुताबिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि उन्हें कई गोलियां मारी गईं जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई.

आरोपी की कम उम्र के कारण पुलिस ने नाम का नहीं किया खुलासा

आरोपी की उम्र के कारण उसके नाम का खुलासा नहीं किया गया है. अटलांटिक काउंटी के अभियोजक डी जी टाइनर ने बताया कि उसे एग हरबर सिटी से गिरफ्तार किया गया है. उस पर हत्या, लूटपाट, कार की लूट और गैरकानूनी मकसद के लिए अवैध तरीके से हैंडगन रखने के आरोप लगाए गए हैं.

पुलिस ने बताया कि हत्या के कारणों का अभी पता नहीं चल सका है. पुलिस मानती है कि आरोपी ने एडला पर गोली चलाई और उनकी कार पर कब्जा कर लिया. पुलिस को कार बाद में मिली.

एडला के परिवारवालों ने बताया कि गुरुवार को वो नॉर्थ कैरोलिना एवेन्यू रोडवे इन में नाइट शिफ्ट करने के लिए अपने घर से निकले थे. इस दौरान उन्होंने अपनी कार स्टार्ट की मगर फिर वो गाड़ी से उतरकर घर के अंदर गए. कुछ देर बाद जब वो दूसरी मंजिल पर स्थित अपने अपार्टमेंट की सीढ़ियों से उतर कर आगे बढ़े, तभी उन्हें गोली मार दी गई.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi