S M L

सिंगर एमी वाइनहाउस के पिता का दावा: बेटी की आत्मा मिलने आती है

6 साल पहले इस दुनिया को अलविदा कह चुकीं एमी वाइनहाउस के पिता का कहना है कि वो अब भी उनसे मिलने आती हैं

FP Staff Updated On: Jan 02, 2018 01:52 PM IST

0
सिंगर एमी वाइनहाउस के पिता का दावा: बेटी की आत्मा मिलने आती है

हम आत्माओं-भूतों या मौत के बाद जिंदगी में विश्वास रखते हों या नहीं लेकिन कभी-कभी हमारी इच्छाएं या भावनाएं हमें ऐसी बातों पर विश्वास करने को मजबूर कर देती हैं. हॉलीवुड की मशहूर सिंगर एमी वाइनहाउस के पिता के साथ ऐसा ही मामला लगता है. 6 साल पहले इस दुनिया को अलविदा कह चुकीं एमी वाइनहाउस के पिता का कहना है कि वो अब भी उनसे मिलने आती हैं.

मिंच वाइनहाउस का अपने बेटी से गहरा रिश्ता था, जो अब भी कायम है. उन्होंने द सन से बातचीत में खुलासा किया है कि उनकी बेटी की आत्मा केंट स्थित उनके घर पर उनसे एक काली चिड़िया के रूप में मिलने आती है. ये चिड़िया बिल्कुल वैसी ही दिखती है, जैसा वाइनहाउस ने अपने बाजू पर बनवा रखा था.

वाइनहाउस का कहना था कि वह पिछले तीन सालों से ये सोच रहे थे कि उनकी बेटी किसी भी वेश या आकार में उनसे मिलने जरूर आएगी और अब वो शारीरिक रूप से तो नहीं लेकिन आध्यात्मिक रूप में हमेशा आती रहती है.

उन्होंने बताया, 'उसकी आत्मा आती है और मेरे बिस्तर के कोने में बैठती है. वो सिर्फ वहां बैठती है और उसका सुंदर चेहरा बिल्कुल मेरी बेटी जैसा लगता है. वो बस मुझे देखती रहती है. मैं उससे कहता हूं, ‘क्या तुम ठीक हो?’ क्योंकि मैं उसके वहां होने से थोड़ा बेचैन हो जाता हूं. लेकिन एक तरह से यह अच्छा है कि वह यहां है और मेरे आस-पास है.'

गायिका के पिता ने बताया कि उनकी बेटी अपने जन्मदिन (14 सितंबर) के दौरान उनके आस-पास होती है. मिंच वाइनहाउस अपनी बेटी के मौत के बाद द एमी वाइनहाउस फाउंडेशन नाम से संस्था चलाते हैं, जो शराब और ड्रग्स की लत से जूझ रहे लोगों की मदद करती है. एमी वाइनहाउस की मौत 23 जुलाई, 2011 को अल्कोहल प्वॉइजनिंग की वजह से हुई थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi