S M L

US: ब्यूटी कॉन्टेस्ट विनर ने नाबालिग छात्र को भेजी अपनी अश्लील तस्वीरें, केस दर्ज

रैमसे बियर्स नाम की इस मॉडल ने 2014 में मिल केंटकी का खिताब जीता था. बियर्स टीचर भी हैं

Updated On: Dec 09, 2018 12:23 PM IST

FP Staff

0
US: ब्यूटी कॉन्टेस्ट विनर ने नाबालिग छात्र को भेजी अपनी अश्लील तस्वीरें, केस दर्ज

अमेरिका में ब्यूटी कॉन्टेस्ट जीत चुकी एक मॉडल पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया गया है. बताया जा रहा है कि मॉडल ने नाबालिग छात्र को अपनी अश्लील तस्वीरें भेजी जिसके बाद उसके खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया. जानाकरी के मुताबिक 28 वर्षीय  ने 15 साल के एक नाबालिग छात्र को अपनी कुछ न्यूड तस्वीरें भेजी थीं.

पुलिस ने मॉडल के खिलाफ यौन उत्पीड़न का केस दर्ज किया है. रैमसे बियर्स नाम की इस मॉडल ने 2014 में मिल केंटकी का खिताब जीता था. बियर्स टीचर भी है.

पिता की शिकायत पर दर्ज मामला

न्यूज़18 की रिपोर्ट के मुताबिक इस मामले में नाबालिग छात्र के पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज की. उन्होंने बताया कि उनका बेटा रैमसे बियर्स के पास पढ़ने जाता था. लेकिन हाल ही में उसके मोबाइल पर उन्हें रैमसे की कुछ अश्लील तस्वीरें मिली. नाबालिग के पिता ने बताया कि रैमसे बियर्स क्रॉन लेन स्थित एंड्र्यू जैकसन मिडल स्कूल में पार्ट टाइम जॉब करती हैं.

मॉडल ने मानी गलती

पुलिस के मुताबिक, मॉडल ने अपनी गलती मान ली है. पूछताछ में रैमसे ने माना है कि उन्होंने स्नैपचैट के जरिए अपनी कुछ फोटोज स्टूडेंट्स को भेजे. पुलिस अभी उनसे और पूछताछ कर रही है.

नाबालिग का बयान दर्ज

पुलिस ने नाबालिग छात्र का बयान भी दर्ज किया है. हालांकि, पुलिस ने ये नहीं बताया कि रैमसे बियर्स पर जुर्माना लगाया जाएगा या नहीं, क्योंकि अमेरिका में सेक्सुअल हैरेसमेंट के केस में सजा के साथ-साथ जुर्माने का प्रावधान है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi