S M L

Christmas 2018: व्हाइट हाउस में क्यों अकेले रह गए हैं ट्रंप?

एक के बाद एक कई ट्वीट कर और तस्वीरें पोस्ट कर ट्रंप ने यह दिखाया कि वह कड़ी मेहनत कर रहे हैं जबकि विपक्षी डेमोक्रेटिक सांसद अपने घर में क्रिसमस मना रहे हैं

Updated On: Dec 25, 2018 05:29 PM IST

FP Staff

0
Christmas 2018: व्हाइट हाउस में क्यों अकेले रह गए हैं ट्रंप?

क्रिसमस की शाम हो और अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप अकेले हों, ऐसा भला कैसे हो सकता है. लेकिन ऐसा ही है. और यह बात खुद ट्रंप ने ट्वीट करके बताई है. क्रिसमस की पूर्व संध्या पर ट्रंप ने अपना वक्त आलोचकों को जवाब देने में बिताया.

अमेरिका में क्रिसमस की छुट्टियों की वजह से कामकाज बंद है. इस दौरान अमेरिका-मेक्सिको सीमा पर दीवार बनाने की फंडिंग को लेकर डेमोक्रेट्स विवाद कर रहे हैं. लिहाजा ट्रंप की यह योजना लागू होने में दिक्कत हो रही है.

ट्रंप ने ट्वीट करके बताया कि उन्होंने फ्लोरिडा के रिसॉर्ट जाने का प्लान कैंसिल कर दिया. अब वह व्हाइट हाउस में पूरी तरह 'अकेले थे' और आंशिक रूप से ठप कामकाज रो शुरू करने के लिए डेमोक्रेट्स का इंतजार कर रहे हैं ताकि बातचीत आगे बढ़ सके.

एक के बाद एक कई ट्वीट कर और तस्वीरें पोस्ट कर ट्रंप ने यह दिखाया कि वह कड़ी मेहनत कर रहे हैं जबकि विपक्षी डेमोक्रेटिक सांसद अपने घर में क्रिसमस मना रहे हैं. ट्रंप ने सोमवार को ट्वीट किया, 'मैं व्हाइट हाउस में पूरी तरह अकेला हूं और डेमोक्रेट्स के वापस आने और शीघ्र जरूरत वाली सीमा सुरक्षा पर एक समझौता करने के लिए इंतजार कर रहा हूं.'

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi