Co Sponsor
In association with
In association with
S M L

संदिग्ध लिफाफा खोलते ही डोनाल्ड ट्रंप की बहू की हालत बिगड़ी

यह लिफाफा वेनेसा की मां को मिला लेकिन इसे खोला वेनेसा ट्रंप ने

FP Staff Updated On: Feb 13, 2018 11:55 AM IST

0
संदिग्ध लिफाफा खोलते ही डोनाल्ड ट्रंप की बहू की हालत बिगड़ी

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बहू वेनेसा ट्रंप को संदिग्ध पाउडर से लगा लिफाफा खोलने पर अस्पताल में दाखिल कराना पड़ गया. संदिग्ध लिफाफे को खोलते ही वेनेसा को सांस लेने में तकलीफ होने लगी और उल्टी जैसा मन करने लगा. जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया. न्यूयॉर्क पुलिस के मुताबिक वेनेसा को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है लेकिन लिफाफे पर लगे सफेद पदार्थ की जांच की जा रही है.

लिफाफा मां को मिला लेकिन खोला वेनेसा ट्रंप ने

पुलिस के मुताबिक ये संदिग्ध लिफाफा राष्ट्रपति ट्रंप के बड़े बेटे डोनाल्ड ट्रंप जूनियर के मैनहेटन वाले घर पर भेजा गया था. न्यूयॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट के अनुसार यह लिफाफा वेनेसा की मां को मिला लेकिन इसे खोला वेनेसा ने. जिसके बाद उनकी तबियत बिगड़ने लगी और फिर मौके पर मौजूद अग्निशमन दल ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया. वेनेसा के साथ दो अन्य लोगों को भी अस्पताल ले जाया गया. पुलिस ने लिफाफे पर लगे पाउडर के बारे में कोई जानकारी नहीं दी लेकिन उनका कहना है कि उस पाउडर से वेनेसा को कोई नुकसान नहीं होता.

इस घटना पर डोनाल्ड ट्रंप जूनियर ने ट्वीट करते हुए कहा  'शुक्र है कि वेनेसा और मेरे बच्चे आज सुबह की बहुत ही डरावनी स्थिति के बाद सुरक्षित हैं और खतरे से बाहर हैं. कुछ व्यक्ति अपने विरोधी विचारों को व्यक्त करने के लिए इस तरह के परेशान करने वाले व्यवहार को चुनते हैं, जो वास्तव में बेहद घिनौना है.'

डोनाल्ड ट्रंप जूनियर ने वेनेसा ट्रंप से नवंबर 2005 में शादी की थी. शादी से पहले वेनेसा न्यूयॉर्क में मॉडलिंग करती थीं. 40 वर्षिय वेनेसा ट्रंप के पांच बच्चे हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
AUTO EXPO 2018: MARUTI SUZUKI की नई SWIFT का इंतजार हुआ खत्म

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi