S M L

अमेरिका: फ्लोरिडा के एक शॉपिंग कॉम्पलेक्स में गोलाबारी, 3 लोगों की मौत

शेरिफ़ का कहना है कि इस हमले को अंजाम देने वाला संदिग्ध गोरा शख्स भी मारा गया है और फ़िलहाल किसी और की तलाश नहीं की जा रही है

Updated On: Aug 27, 2018 08:36 AM IST

Bhasha

0
अमेरिका: फ्लोरिडा के एक शॉपिंग कॉम्पलेक्स में गोलाबारी, 3 लोगों की मौत

फ्लोरिडा के जैक्सनविले शहर में एक शॉपिंग, एंटरटेनमेंट और डाइनिंग कॉम्पलेक्स में रविवार को मास शूटिंग का मामला सामने आया है. इस हमले में अब तक 3 लोगों की मौत और 11 से अधिक लोगों के घायल होने की खबर मिली है. वहीं पुलिस का कहना है कि हमले में एक संदिग्ध भी मारा गया है.

मियामी हेराल्ड अखबार के अनुसार गोलीबारी की घटना से जुड़ी एक वीडियो में यह दिख रहा है कि एक वीडियो गेम टूर्मामेंट के दैरान ही यह सबकुछ शुरू हुआ. गेमर में से एक जब मैच हार गया तो उसने गोलियां चलानी शुरू कर दी. हालांकि पुलिस अभी इस वीडियो को पुख्ता प्रमाण के रूप में नहीं देख रही.

हादसे को अंजाम देने वाले शख्स की हुई पहचान

जैक्सनविले शेरिफ के कार्यालय ने कुछ देर पहले ही ट्वीट कर के बताया कि हादसे में कई लोगों की मौत हो गई है और बचे अन्य लोगों को वहां से ले जाया जाया जा रहा है.

शेरिफ़ का कहना है कि इस हमले को अंजाम देने वाला संदिग्ध गोरा शख्स भी मारा गया है और फ़िलहाल किसी और की तलाश नहीं की जा रही है. वहीं हमलावर की पहचान 24 साल के डेविड कट्ज़ के रूप में हुई है जो बाल्टीमोर का निवासी था. बताया जा रहा है कि हमलावर ने घटना को अंजाम देने के बाद खुद को गोली मार ली थी.

बता दें कि इससे पहले भी साल 2016 में फ़्लोरिडा के पल्स नाइटक्लब शूटिंग की घटना सामने आई थी जिसमें 49 लोग मारे गए थे. इसके साथ ही इस साल फरवरी में पार्कलैंड स्थित एक स्कूल में गोलीबारी में 17 लोगों की मौत हो गई थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi