S M L

अमेरिका: एक दिन में दो हमले, 7 लोग घायल

पेंसल्वेनिया के पिट्सबर्ग की एक अदालत के बहार घरेलु हिंसा के मामले में सुनवाई के लिए आए एक शख्स ने अचानक फायरिंग शुरू कर दी

Updated On: Sep 20, 2018 09:17 AM IST

FP Staff

0
अमेरिका: एक दिन में दो हमले, 7 लोग घायल

अमेरिका के दो राज्यों में एक ही समय पर अंधाधुधं फायरिंग की गई. इस फायरिंग में कम से कम 7 लोग घायल बताए जा रहे हैं. ये हमले पेंसल्वेनिया और मिडलटन में हुए. पुलिस ने जवाबी कार्रवाई में 2 बंगूकधारियों को मार गिराया है.

जानकारी के मुताबिक पेंसल्वेनिया के पिट्सबर्ग की एक अदालत के बहार घरेलु हिंसा के मामले में सुनवाई के लिए आए एक शख्स ने अचानक फायरिंग शुरू कर दी.

घटना बुधवार की है. दोपहर दो बजे शख्स बिल्डिंग की लॉबी में आया और फायरिंग शुरु कर दी.अधिकारी रिचर्ड बोवर ने कहा कि शख्स ने दो पुरुष और एक महिला को निशाना बनाया. बोवर ने कहा कि इस दौरान एक पुलिस अधिकारी लॉबी में आया और उसने गोलीबारी कर रहे शख्स पर गोली चलाई और उसे मार गिराया. चारों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पेंसिल्वेनिया की स्टेट पुलिस ने घटना की पुष्टि की.

मिडलटन में क्या हुआ?

दूसरी घटना मिडलटन के विस्कॉन्सिन की है. शिकागो ट्रिब्यून वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, एक सॉफ्टवेयर कंपनी में बुधवार को हमलावर की फायरिंग में तीन लोग घायल हो गए. बाद में पुलिस ने हमलावर को भी मार गिराया.

मिडलटन पुलिस प्रमुख चक फॉल्के ने बताया कि बुधवार सुबह 10.25 बजे (स्थानीय समयानुसार) सॉफ्टवेयर कंपनी डब्लूटीएस पैरडाइम पर हमला हुआ. इमारत में फिलहाल कोई अन्य संदिग्ध बाकी नहीं है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi