S M L

अमेरिका: छह दिन पहले हुआ था कार एक्सीडेंट, जिंदा मिली महिला

पुलिस ने बताया कि महिला की गाड़ी राजमार्ग की रेलिंग तोड़ते हुए करीब 50 फुट नीचे गिरकर एक पेड़ पर अटक गई

Updated On: Nov 01, 2018 03:07 PM IST

Bhasha

0
अमेरिका: छह दिन पहले हुआ था कार एक्सीडेंट, जिंदा मिली महिला
Loading...

अमेरिका की एक महिला की कार एरिजोना में एक राजमार्ग से नीचे गिरकर एक पेड़ पर अटक गई. महिला छह दिन बाद बचाव दल को जीवित मिली.

एरिजोना के लोक सुरक्षा विभाग ने एक न्यूज़ रिलीज में बताया कि 12 अक्टूबर को 53 वर्षीय महिला राष्ट्रीय राजमार्ग 60 के निकट विकेनबर्ग से गुजर रही थी. गाड़ी से उसका नियंत्रण खो गया, जिसके बाद गाड़ी नीचे जा गिरी.

राज्य की पुलिस ने बताया कि महिला की गाड़ी राजमार्ग की रेलिंग तोड़ते हुए करीब 50 फुट नीचे गिरकर एक पेड़ पर अटक गई.

पुलिस ने बताया कि इस दुर्घटना का कोई चश्मदीद नहीं था और महिला को खोजने में प्रशासन को छह दिन का समय लग गया. बयान में बताया गया है कि 18 अक्टूबर को एरिजोना हाईवे मैनेजर टीम ने हाईवे की रेलिंग टूटी हुई और गाड़ी को नीचे पेड़ पर अटका देखा.

इसके बाद मैनेजर टीम और पुलिस कार तक तो पहुंचे, लेकिन कार में उन्हें कोई नहीं मिला. फिर उन्होंने वह रास्ता खोजा, जहां से महिला नीचे उतरी थी. बयान में बताया गया है कि 457 मीटर लंबे रास्ते पर चलते हुए बचावकर्मियों को महिला मिली जिसे गंभीर चोटें आई थीं.

महिला ने पुलिस को बताया कि वह कई दिनों तक अपनी गाड़ी में रही और उसके बाद किसी तरह बाहर आ कर इस उम्मीद में रेल रोड ट्रैक की ओर जाने लगी कि कोई न कोई उसे खोज निकालेगा. लेकिन वह इतनी कमजोर हो गई थी कि वह रेल ट्रैक तक नहीं पहुंच पाई. महिला को हेलीकॉप्टर की मदद से अस्पताल पहुंचाया गया.

(तस्वीर प्रतीकात्मक है)

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi