S M L

US: रेस्टोरेंट में भारतीय छात्र का मर्डर करने वाले को पुलिस ने मार गिराया

स्थानीय अखबार के अनुसार रविवार को पुलिस अधिकारियों और संदिग्ध हमलावर के बीच हुई गोलीबारी में 3 पुलिसकर्मी घायल हो गए और हमलावर मारा गया

Updated On: Jul 16, 2018 02:38 PM IST

FP Staff

0
US: रेस्टोरेंट में भारतीय छात्र का मर्डर करने वाले को पुलिस ने मार गिराया

अमेरिका के कंसास शहर में भारतीय छात्र शरत कोपू की हत्या में शामिल संदिग्ध शख्स को पुलिस ने मुठभेड़ में मार गिराया है. गोलीबारी में 3 अधिकारी भी जख्मी हुए हैं.

कंसास सिटी स्टार अखबार के मुताबिक रविवार को पुलिस अधिकारियों को वो संदिग्ध दिखा जो गोलीबारी की वक्त घटना में शामिल था. जब 2 अधिकारी उसके पास पहुंचे तो आरोपी ने उन पर अपनी बंदूक से फायरिंग कर दी और वहां से भागने लगा. संदिग्ध और पुलिस के बीच गोलीबारी शुरू हो गई. जिसमें 3 पुलिसकर्मी घायल हो गए और संदिग्ध हमलावर मारा गया.

कंसास सिटी पुलिस ने मारे गए संदिग्ध का नाम जाहिर नहीं किया गया है.

पुलिस ने बताया कि मुठभेड़ में घायल पुलिस अधिकारियों के जख्म जानलेवा नहीं हैं. फिलहाल उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है.

शरत कोपू को बीते 6 जुलाई को यहां के एक रेस्टोरेंट में अज्ञात बंदूकधारी ने पीठ में 5 गोलियां मार दी थी. इस हमले में भारतीय छात्र की मौत हो गई थी. कंसास सिटी के जिस रेस्टोरेंट में यह घटना हुई, कोपू उसी में पार्ट टाइम काम करता था.

26 साल का शरत कोपू तेलंगाना का रहने वाला था. वो यहां यूनिवर्सिटी ऑफ मिसौरी-कंसास सिटी में पढ़ाई कर रहा था. वो यूनिवर्सिटी ऑफ मिसौरी-कंसास सिटी से स्कॉलरशिप मिलने के बाद इसी साल जनवरी में अमेरिका गया था.

(भाषा से इनपुट)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi