S M L

बिना इजाजत के 'मैकेनिक' उड़ा ले गया विमान, फाइटर जेट ने किया पीछा तो हुआ क्रैश

अलास्का एयरलाइंस का एक कर्मचारी बिना अनुमति के एक जैट विमान को सिएटल टैकोमा इंटरनेशनल एयरपोर्ट से उड़ा ले गया.

Updated On: Aug 11, 2018 02:35 PM IST

FP Staff

0
बिना इजाजत के 'मैकेनिक' उड़ा ले गया विमान, फाइटर जेट ने किया पीछा तो हुआ क्रैश

अमेरिका के सिएटल में शुक्रवार को एक अनोखी घटना हुई. अलास्का एयरलाइंस का एक कर्मचारी बिना अनुमति के एक जैट विमान को सिएटल टैकोमा इंटरनेशनल एयरपोर्ट से उड़ा ले गया. हालांकि वह विमान को बहुत दूर तक नहीं ले जा सका, कुछ ही समय बाद विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया. राहत की बात यह है कि इस विमान में कोई यात्री मौजूद नहीं था, ऐसे में एक बड़ा हादसा होने से बच गया. यह घटना स्थानीय समय के मुताबिक शुक्रवार रात 8 बजे की है.

कंपनी ने ट्वीट के जरिए बताया, ' हमें होरिजोन एयर क्यू400 विमान को बिना इजाजत के किसी शख्स द्वारा उड़ा ले जाने की सूचना मिली है, रात 8 बजे उड़ान भरने वाला यह विमान कुछ ही समय बाद दुर्घटनाग्रस्त हो गया, उम्मीद है कि उस विमान में कोई यात्री नहीं था'

जब बिना अनुमति के विमान उड़ाने की खबर मिली तो 2 फाइटर जेट एफ-15 ने इसका पीछा भी किया लेकिन जब तक फाइटर जेट उस विमान को पकड़ पाते, यह दुर्घटना का शिकार हो गया. विमान चालक का नाम रिक बताया जा रहा है और वह पेशे से मैकेनिक है.

हालांकि पीर्यस काउंटी डिपार्टमेंट का कहना है कि इस घटना का किसी आतंकी गतिविधि से कोई लेना-देना नहीं है और इस घटना में आरोपी के अलावा कोई और शख्स शामिल नहीं था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi