विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

एयर इंडिया के क्रू मेंबर्स का दावा, होटल में दिखा भूत!

उन्होंने लिखा है कि वह इस होटल में नवंबर 2016 से ही आ रहे हैं और हर बार ऐसा ही कुछ महसूस हुआ है

FP Staff Updated On: Aug 01, 2017 02:34 PM IST

0
एयर इंडिया के क्रू मेंबर्स का दावा, होटल में दिखा भूत!

नेगेटिव एनर्जी, भूत, साया जैसी बातें, सिर्फ बातें हैं या इनमें कोई सच्चाई है ये तो आजतक पता नहीं चल पाया. कई लोगों को इनपर जरा भी भरोसा नहीं होता तो कई लोग इन्हें देखने तक का दावा करते हैं.

वैसे ही एयर इंडिया के क्रू मेंबर्स का दावा है कि उन्होंने उनके होटल के कमरे और बेडरूम में अजीबोगरीब आवाजें और हरकतें महसूस कीं. उनका कहना है कि शिकागो के एक होटल में उन्हें अजीबो-गरीब आवाजें सुनाई देने लगीं, कमरे में अजीब सी गंध भर गई.

एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक एयर इंडिया के क्रू मेंबर्स ने दावा किया है कि उनके कमरे और बेडरूम में उन्होंने सिहरा देने वाली असामान्य घटनाएं महसूस की हैं. एयर इंडिया केबिन क्रू के डिप्टी चीफ ने होटल मैनेजमेंट को कमरे में घट रही असामान्य घटनाओं और नकारात्मक उर्जा के अनुभव के संबंध में चिट्ठी भी लिखी है.

होटल में घट रही इन घटनाओं की ऑनलाइन रिपोर्ट मौजूद है

डिप्टी चीफ ने चिट्ठी में लिखा है, ‘ज्यादातर क्रू मेंबर्स ने होटल में असामान्य घटनाएं और नेगेटिव एनर्जी महसूस की हैं. हमलोगों में से अधिकतर ने आपस में अपने कमरे शेयर करके रात गुजारी, क्योंकि हमें अकेले सोने में डर लग रहा था.' डिप्टी ने लिखा है कि ये बातें उन्हें बार-बार याद आ रही हैं और वे ठीक से आराम भी नहीं कर पा रहे हैं.

उन्होंने लिखा है कि वह इस होटल में नवंबर 2016 से ही आ रहे हैं और हर बार ऐसा ही कुछ महसूस हुआ है. उन्होंने तुरंत होटल को बदलने की मांग की है. डिप्टी चीफ ने यह भी लिखा है कि इस होटल में घट रही असामान्य घटनाओं की रिपोर्ट ऑनलाइन मौजूद है. इसके बावजूद इस होटल के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन किया गया.

साथ उन्होंने लिखा है, 'जब तक हमारा होटल नहीं बदला जाता है हमें शिकागो के लिए किसी फ्लाइट में नियुक्त नहीं कराया जाए. हम किसी भी दुर्घटना के होने का इंतजार नहीं कर सकते. इसलिए हमें जल्द आपकी प्रतिक्रिया का इंतजार रहेगा.'

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi