S M L

हॉलीवुड में कदम रखना एंजेलिना जोली का सपना नहीं जरूरत थी

शायद ये आजतक किसीने नहीं सोचा होगा 22 साल से हॉलीवुड इंडस्ट्री का चर्चित नाम रही एंजिला आज भी कमरे के सामने असहज महसूस करती होंगी.

Updated On: Dec 10, 2017 04:47 PM IST

Bhasha

0
हॉलीवुड में कदम रखना एंजेलिना जोली का सपना नहीं जरूरत थी

20 साल की उम्र में अपने करियर की शुरुआत करने वाली एंजेलिना जोली आज हॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्रियों में से एक हैं. लेकिन उस वक्त खुद एंजेलिना ने इस बात का अंदाजा नहीं लगाया होगा. गुजरते वक्त के साथ उन्होंने जितनी फिल्में की, हर फिल्म में उनकी अलग-अलग भूमिका बेहतरीन तरीके से निभाने की काबिलयत लोगों के सामने आती गई. पर शायद ये आजतक किसी ने नहीं सोचा होगा 22 साल से हॉलीवुड इंडस्ट्री का चर्चित नाम रहीं एंजिला आज भी कमरे के सामने असहज महसूस करती होंगी. आपको भले ही ये बात अजीब लगे पर इस बात की पुष्टी खुद एंजिला ने की है.

अकादमी पुरस्कार विजेता अभिनेत्री ने कहा कि वह अभिनय क्षेत्र में आई और अपने करियर के दौरान उन्होंने जो भी सफलता हासिल की, उसके बावजूद वह कभी कैमरे के सामने सहज महसूस नहीं कर पाईं.

इसी के साथ उन्होंने फिल्मों में काम करने का कारण भी बताया जो उनका सपना नहीं जरूरत थी. एंजेलिना जोली ने कहा कि अपनी दिवंगत मां मार्शलीन बर्ट्रेंड के खर्चों का भुगतान कर उनकी सहायता करने के लिए उन्होंने अभिनय की दुनिया में कदम रखा था.

उन्होंने कहा, ‘मेरे स्वभाव में अभिनेत्री बनने जैसी कोई बात नहीं थी. मैं बहुत खुश हूं कि मैं इसमें सक्षम हो सकी. मैं इस मामले में बहुत भाग्यशाली हूं, लेकिन जब उनका निधन हुआ तो मुझे एहसास हुआ कि ये सब मेरे मां के लिए ही तो था, क्योंकि उनके गुजरने के बाद मुझे बहुत अलग महसूस हुआ था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi