S M L

अबू धाबी: किस्मत हो तो ऐसी, एक महीने में दूसरी बार लगी करोड़ों की लौटरी

नकद पुरस्कार और लग्जरी कारों के लिए अबू धाबी में ‘बिग टिकट’ सबसे बड़ी और सबसे लंबे समय से चल रही मंथली लॉटरी है

Updated On: Feb 03, 2019 05:03 PM IST

FP Staff

0
अबू धाबी: किस्मत हो तो ऐसी, एक महीने में दूसरी बार लगी करोड़ों की लौटरी

कहते हैं भगवान जब भी देता है छप्पर फाड़ कर देता है. यह बात इस भारतीय शख्स के लिए पूरी तरह सही है. इस महीने में यह दूसरी दफा है जब अबू धाबी में रहने वाले किसी भारतीय ने इतनी बड़ी लॉटरी जीती है. अबू धाबी में भारतीय मूल के एक व्यक्ति ने रविवार को एक मासिक लॉटरी में एक करोड़ दिरहम (19.45 करोड़ रुपए) जीते. ‘गल्फ न्यूज’ की खबर के अनुसार प्रशांत पंडरथिल ने अबू धाबी में ‘बिग टिकट’ के लिए ऑनलाइन टिकट खरीदा था.

‘बिग टिकट’ अबू धाबी में नकद पुरस्कार और लग्जरी कारों के लिए सबसे बड़ी और सबसे लंबे समय से चल रही मंथली लॉटरी है. इसी साल जनवरी में दुबई में रहने वाले सरथ पुरुषोत्तम की 1.5 करोड़ दिरहम की लॉटरी लगी थी. इस खबर को सोशल मीडिया पर लाइव प्रसारित किया गया था. सारथ की विजेता टिकट संख्या 083733 थी, जिसे 12 दिसंबर, 2018 को खरीदा गया था.

लॉटरी जितने की बधाई के लिए सारथ से फोन पर संपर्क किया गया, लेकिन पहली बार में उन्होंने सोचा कि यह एक शरारत है. बाद में दोबारा कॉल करने के बाद उन्होंने भरोसा किया.

अबू धाबी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा, अल एन ड्यूटी फ्री और सिटी टर्मिनल अबू धाबी से इन टिकटों को 500 दिहरम में खरीदा जा सकता है.

(भाषा से इनपुट)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi