S M L

75 भेड़-बकरियां स्लॉटर हाउस से भगीं, इस 'बगावती' बकरे पर लग रहे भगाने के आरोप

सुर्खियां बना रहे बकरे का नाम फ्रेड है. और फ्रेड बगावती इसलिए है क्योंकि एक साल पहले एक नीलामी से वो खुद भाग चुका है

Updated On: Aug 14, 2018 05:26 PM IST

FP Staff

0
75 भेड़-बकरियां स्लॉटर हाउस से भगीं, इस 'बगावती' बकरे पर लग रहे भगाने के आरोप

पिछले हफ्ते बुधवार को अमेरिका के न्यू जर्सी में एक स्लॉटर हाउस से 75 बकरियां और भेड़ें भाग गई थीं. अब एक बगावती बकरे पर आरोप लग रहे हैं कि उसी ने इन बकरियों की भागने में मदद की है. जी हां, सुर्खियां बना रहे बकरे का नाम फ्रेड है. और फ्रेड बगावती इसलिए है क्योंकि एक साल पहले एक नीलामी से वो खुद भाग चुका है.

पिछले बुधवार को न्यू जर्सी के हैकेट्स्टाउन लाइवस्टॉक ऑक्शन हाउस से रात में साढ़े नौ के आस-पास 75 बकरियां और भेड़ें भाग गई थीं. पुलिस और स्थानीय लोगों को इन जानवरों को इकट्ठा करने में लगभग एक घंटा लग गया. फिर भी उनके हाथ 60 जानवर ही लग पाए. बाकी के जानवर अभी भी आजाद हैं.

न्यूयॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट के मुताबिक, ऑक्शन हाउस के मैनेजर बॉवे पोस्तमा को शक है कि एक साल पहले नीलामी से भाग गए फ्रेड ने ही इन बकरियों और भेड़ों को भागने में मदद की है. स्थानीय लोगों का भी ऐसा ही कुछ कहना था. फ्रेड नाम का ये बकरा भागने के बाद भी कभी कभार वहां आता रहता है. यहां तक कि पुलिस ने ये बताया कि बकरियों के भागने से कुछ घंटे पहले फ्रेड को वहां देखा गया था.

रिपोर्ट के मुताबिक, ऑक्शन हाउस मैनेजर को फ्रेड पर इसलिए भी शक है क्योंकि जानवरों के पकड़े जाने के बाद फ्रेड गुरुवार को फिर वहां आया था और गेट को बार-बार धक्का देने की कोशिश कर रहा था.

इस ऑक्शन हाउस में हर मंगलवार को नीलामी की जाती है. भागी हुई इन बकरियों को भी बेच दिया गया था लेकिन अभी इन्हें यहां से हटाया नहीं गया था.

वैसे अभी एक हफ्ते पहले भी अमेरिका के आइडहो राज्य में लगभग 100 बकरियां सड़क पर चरने निकल गई थीं. खबर आई थी कि We Rent Goat नाम के फर्म ने गलती से इन बकरियों को खुला छोड़ दिया था. इस घटना की काफी चर्चा हुई थी.

(Featured Image: Credit NY Post)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi