S M L

पाकिस्तानी एयरपोर्ट वर्कर ने गुनगुनाया 'हाई-रेटेड गबरू' गाना तो मिली सजा

पाकिस्तानी झंडा लगी हुई टोपी पहने हुए एक भारतीय गाना गुनगुनाने के चलते एयरपोर्ट सिक्योरिटी ने अपनी इस महिला कर्मी को दंडित किया है

Updated On: Sep 04, 2018 11:58 AM IST

FP Staff

0
पाकिस्तानी एयरपोर्ट वर्कर ने गुनगुनाया 'हाई-रेटेड गबरू' गाना तो मिली सजा

पाकिस्तान की एयरपोर्ट सिक्योरिटी फोर्स में काम करने वाली एक महिला को बहुत अजीब सी गलती के लिए सजा दी गई है. दरअसल महिला ऑन ड्यूटी भारतीय सिंगर गुरू रंधावा के मशहूर गाने हाई-रेटेड गबरू की लाइनें गुनगुना रही थी.

सोमवार को पाकिस्तानी झंडा लगी हुई टोपी पहने हुए एक भारतीय गाना गुनगुनाने के चलते एयरपोर्ट सिक्योरिटी ने अपनी इस महिला कर्मी को दंडित किया है.

ऐसा तब हुआ जब इस महिला का गुरु रंधावा का बेहद चर्चित गाना 'हाई-रेटेड गबरू' गाना गुनगुनाते वक्त का वीडियो सोशल नेटवर्किंग वेबसाइटों पर वायरल हो गया. इसके बाद अधिकारियों ने मामले की जांच का आदेश दिया था. वहां इलेक्ट्रॉनिक मीडिया ने भी इस महिला के पाकिस्तानी झंडा लगी टोपी पहनकर भारतीय गाने गाने की इस हरकत पर उनकी आलोचना की थी.

एयरपोर्ट सिक्योरिटी फोर्स (एएसएफ) ने आचार संहिता के उल्लंघन के आरोप में 25 साल की महिला कर्मचारी के वेतन और भत्तों में दो साल तक बढ़ोत्तरी पर रोक लगा दी है.  ये महिला कर्मचारी पिछले दो साल से सियालकोर्ट एयरपोर्ट पर काम कर रही हैं.

अधिकारियों ने इसके साथ ही उन्हें आगाह किया है कि अगर वह भविष्य में आचार संहिता का फिर से उल्लंघन करती हैं, तो उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

एएसएफ ने अपने कर्मचारियों को सोशल मीडिया पर किसी भी विवादित घटना में हिस्सा लेने से मना किया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi