S M L

पांचवीं मंजिल पर झूलते 4 साल के बच्चे को 'स्पाइडरमैन' ने बचाया

पेरिस की इस घटना का वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसे अबतक 20 लाख लोगों ने देखा है

Updated On: May 28, 2018 04:27 PM IST

FP Tech

0
पांचवीं मंजिल पर झूलते 4 साल के बच्चे को 'स्पाइडरमैन' ने बचाया

पेरिस में एक शख्स ने स्पाइडर मैन जैसा हैरतअंगेज कारनामा दिखाते हुए हवा में झूलते चार साल के एक बच्चे को बचा लिया. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

दरअसल पेरिस के एक ऊंचे बिल्डिंग की पांचवीं मंजिल पर बच्चा लटका हुआ था. वीडियो में देखा जा सकता है कि बालकनी में खड़े एक शख्स ने बच्चे को बचाने की कोशिश तो पूरी की लेकिन उसे ऊपर नहीं खींच सका. बच्चा हवा में यूं हीं लटका रहा.

इंडिपेंडेंट की खबर के मुताबिक इस 'स्पाइडरमैन' की फिलहाल पहचान तो जाहिर नहीं हो सकी है लेकिन उसके कारनामे देखकर दुनिया भर में उसकी चर्चा हो रही है. सोशल मीडिया पर जो वीडियो चल रहा है उसमें बिल्डिंग के नीचे भारी संख्या में लोग जमा हैं और दांतों तले अंगुली दबाए यह कारनामा देख रहे हैं.

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि वह शख्स फौरन किसी स्पाइडरमैन की तरह इमारत में चढ़ा और 40 सेकेंड के भीतर बच्चे तक पहुंच गया. फिर बच्चे को ऊपर खींचकर सुरक्षित जगह पर पहुंचा दिया.

सोशल मीडिया के कई प्लेटफॉर्म पर यह वीडियो 20 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है. बाद में घटनास्थल पर पहुंचे दमकलकर्मियों ने बच्चे और उसे बचाने वाले को सफलतापूर्वक उतार लिया. तेजी से बिल्डिंग पर चढ़ने की वजह से उस शख्स के शरीर पर कई जगह खरोंच के निशान पड़ गए हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi