S M L

पाकः हाई सिक्योरिटी इलाके में पत्रकार की गोली मारकर हत्या

घटना बैंक रोड पर हुई जो पाकिस्तानी सेना के राष्ट्रीय मुख्यालय से कुछ ही मिनट की दूरी पर है. पत्रकार के सिर, गर्दन और धड़ में छह गोलियां मारी गई

Bhasha Updated On: Mar 03, 2018 02:47 PM IST

0
पाकः हाई सिक्योरिटी इलाके में पत्रकार की गोली मारकर हत्या

पाकिस्तान के रावलपिंडी के एक उच्च सुरक्षा वाले इलाके में अज्ञात हमलावरों ने एक पत्रकार की गोली मारकर हत्या कर दी.

पुलिस ने कहा कि 40 साल के अंजुम मुनीर राजा गुरूवार देर रात को मोटरसाइकिल से घर लौट रहे थे. उसी वक्त मोटरसाइकिल सवार हमलावरों ने उनका पीछा किया और फिर उनपर गोलीबारी की.

डॉन न्यूज की खबर के अनुसार घटना बैंक रोड पर हुई जो पाकिस्तानी सेना के राष्ट्रीय मुख्यालय से कुछ ही मिनट की दूरी पर है. राजा के सिर, गर्दन और धड़ में छह गोलियां मारी गई जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गी. इसके बाद हमलावर फरार हो गए.

पत्रकारों ने ही हमलावर के जल्द गिरफ्तारी की मांग 

राजा के रिश्तेदार तारिक महमूद ने कहा कि राजा का एक पांच साल का बेटा है. वह सुबह में एक स्कूल में पढ़ाते थे तथा शाम को इस्लामाबाद के एक उर्दू अखबार में सब-एडिटर के रूप में काम करते थे.

महमूद ने कहा कि राजा की किसी से निजी रंजिश नहीं थी और इस तरह के ‘उच्च सुरक्षा वाले’ इलाके में हत्या होने पर हैरानी जताई.

खबर के मुताबिक पत्रकार समुदाय ने हत्या की निंदा करते हुए हमलावरों की तत्काल गिरफ्तारी की मांग की. उन्होंने सभी पत्रकारों के लिए सुरक्षा की भी मांग की और राजा के हत्यारों को जल्द गिरफ्तार न किए जाने पर विरोध प्रदर्शन की धमकी दी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi