S M L

Bomb To Brisbane: इस महिला की मासूम सी गलती ने मचाई भगदड़

मुबंई से ब्रिस्बेन जा रही 65 साल की वेंकट लक्ष्मी को एयरपोर्ट पर पहुंचने के बाद हिरासत में ले लिया गया. किसी ने सिक्योरिटी को उनके बैग में बम होने की सूचना दी थी

FP Staff Updated On: Apr 06, 2018 02:17 PM IST

0
Bomb To Brisbane: इस महिला की मासूम सी गलती ने मचाई भगदड़

मुंबई की 65 साल की एक महिला की एक मासूम सी गलती की वजह से ब्रिस्बेन एयरपोर्ट के अधिकारियों की सांस अटक गई. महिला के बैग में बम की अफवाह होने की वजह से पूरे एयरपोर्ट अधिकारियों की खूब फजीहत हुई.

बुधवार को मुबंई से ब्रिस्बेन जा रही 65 साल की वेंकट लक्ष्मी को एयरपोर्ट पर पहुंचने के बाद हिरासत में ले लिया गया. किसी ने सिक्योरिटी को उनके बैग में बम होने की सूचना दी थी. दरअसल, लक्ष्मी के बैग पर 'Bomb To Brisbane' लिखा हुआ था.

फेडरल पुलिस के प्रवक्ता ने बाद में बताया कि ऑस्ट्रेलियन फेडरल पुलिस को सूचना मिली थी कि ब्रिस्बेन एयरपोर्ट के बैगेज कराउजल एरिया में एक बैग है, जिसपर बॉम्ब टू ब्रिस्बेन लिखा हुआ है. पुलिस ने तुरंत उस इलाके को खाली कराकर घेराबंदी की और उस बैग को कब्जे में ले लिया. पुलिस को पता चला कि वो एक बूढ़ी भारतीय महिला का है. पुलिस ने इस बैग की प्रोटोकॉल के तहत जांच की और उन्हें कुछ भी संदेहजनक नहीं मिला.

वेंकट लक्ष्मी की बेटी देवी जोतिराज ने याहू7 न्यूज को बताया कि लक्ष्मी को फेडरल पुलिस पूछताछ के लिए एक रूम में ले गई. उनकी मां बिल्कुल डर गई थीं. उन्होंने उनसे उनका बैग खोलने का कहा. जब उनसे बैग पर लिखे गए शब्दों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि वो 'Bombay To Brisbane' लिखना चाहती थीं, लेकिन गलती से वो 'Bomb' रह गया, जिसे काटकर उन्होंने उसके ठीक नीचे 'Mumbai' लिख दिया.

वेंकट लक्ष्मी ने बस इतना इसलिए किया था ताकि ब्रिस्बेन पहुंचने के बाद वो अपना बैग पहचान सकें.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi