S M L

ऑस्ट्रेलिया: 'सुई वाली स्ट्रॉबेरी' मामले में एक महिला की हुई गिरफ्तारी

रविवार की शाम को महिला के खिलाफ चार्ज दाखिल की गई और सोमवार को उन्हें ब्रिस्बेन की अदालत में पेश किया गया

Updated On: Nov 11, 2018 04:08 PM IST

FP Staff

0
ऑस्ट्रेलिया: 'सुई वाली स्ट्रॉबेरी' मामले में एक महिला की हुई गिरफ्तारी

पिछले दिनों ऑस्ट्रेलिया में एक डर की लहर दौड़ गई थी कि किसी ने स्ट्रॉबेरी में सुई छिपा दी है. इसके चलते स्थानीय सरकार ने जांच के आदेश दिए थे. इसी जांच के तहत रविवार को पुलिस ने एक महिला को गिरफ्तार किया है.

गौरतलब है कि क्वींसलैंड प्रांत की सरकार ने उस व्यक्ति की गिरफ्तारी पर एक लाख ऑस्ट्रेलियाई डॉलर (72,000 अमेरिकी डॉलर) का इनाम रखा थी, जिसने वहां के प्रांतों में स्ट्रॉबेरी में सुई होने की अफवाह फैलाई थी. साथ ही सरकार ने सितंबर महीने में स्ट्रॉबेरी के डिब्बे में सुई मिलने की घटनाओं के सामने आने के बाद अपराधियों को जेल की सजा का भी ऐलान किया था.

एनडीटीवी की खबर के मुताबिक इस तरह का पहला मामला तब सामने आया जब एक व्यक्ति ने स्ट्रॉबेरी खाने के बाद पेट दर्द की शिकायत की और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया. इसके बाद लगभग 100 ऐसे मामले सामने आए जब लोगों की स्ट्रॉबेरी में या उनके डिब्बे में सुई मिली हो. ऐसा ही एक मामला न्यूजीलैंड में भी सामने आया.

पुलिस ने बताया कि रविवार की दोपहर पुलिस ने 50 साल की एक महिला को गिरफ्तार किया. रविवार की शाम को महिला के खिलाफ चार्ज दाखिल किया गया और सोमवार को उन्हें ब्रिस्बेन की अदालत में पेश किया गया. हालांकि पुलिस ने महिला पर लगाए आरोपों का खुलासा नहीं किया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi