S M L

हाईवे पर कार रोक कर 22 साल के युवक ने की दूसरी गाड़ी की मदद, चली गई जान

अंदोनी के अपनी गाड़ी के करीब पहुंचते ही पीछे से तेज रफ्तार में आ रही एक ट्रक ने उसे धक्का मार दिया, इसके बाद ट्रक का ड्राइवर उतरकर ये देखने लगा कि अनदोनी की मौत हुई है या नहीं

Updated On: Sep 24, 2018 03:07 PM IST

FP Staff

0
हाईवे पर कार रोक कर 22 साल के युवक ने की दूसरी गाड़ी की मदद, चली गई जान

बीते गुरुवार को सीसीटीवी में फ्लोरिडा हाईवे पर हुआ एक ऐसा हादसा कैद हुआ जिसे देखकर कोई भी हैरान हो जाएगा. वॉशिंगटन पोस्ट के अनुसार बीते गुरुवार रात को फ्लोरिडा हाईवे पर धीमित्री अनदोनी नामक एक शख्स अपनी कार रोकर दूसरी गाड़ी की मदद के लिए गया था लेकिन उसे क्या पता था कि उसकी मदद ही उसके जान की दुश्मन बन जाएगी. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 22 वर्षीय अनदोनी हाईवे से गुजर रहा था. उसी समय उसकी नजर एक दूसरी गाड़ी पर पड़ी जो कि खराब होने की वजह से सड़क किनारे खड़ी थी. मदद करने के इरादे से अनदोनी ने अपनी कार रोकी और दूसरी गाड़ी के ड्राइवर के पास पहुंचा. खराब गाड़ी के ठीक होते ही वह अपनी गाड़ी की तरफ वापस आया.

फ्लोरिडा हाईवे पर गश्त लगाने वाली टीम के प्रवक्ता स्टीव गासकीन्स ने बताया कि अंदोनी के अपनी गाड़ी (2015 Hyundai) के करीब पहुंचते ही पीछे से तेज रफ्तार में आ रही एक ट्रक ने उसे धक्का मार दिया. इसके बाद ट्रक का ड्राइवर उतरकर ये देखने लगा कि अनदोनी की मौत हुई है या नहीं. गासकीन्स ने बताया कि हैरानी वाली बात यह थी सीसीटीवी फुटेज में साफ देखा जा सकता है कि ट्रक से उतरकर जो शख्स अनदोनी की मौत का पता लगा रहा था वह वही ड्राइवर था जिसकी खराब गाड़ी को थोड़ी देर पहले ही अनदोनी ने सही किया था.

पुलिस ने बताया कि 30 वर्षीय डाना थॉमस बायर्ड ने ट्रक से उतरकर ये चेक किया कि अनदोनी मरा है या नहीं और उसके बाद उसे मृत देखकर वह उसकी कार लेकर फरार हो गया. पुलिस ने बताया कि हाईवे से गुजरने वाले किसी भी शख्स ने अनदोनी की मदद नहीं की. बाद में उसके पिता ने जीपीएस की मदद से ये पता लगाया कि धीमित्री की गाड़ी कहां है. धीमित्री के पिता को पता चला कि गाड़ी घटनास्थल से 2 मील दूर किसी ऑफिस बिल्डिंग के पास खड़ी थी. इसके बाद ही धीमित्री के पिता ने अपने बेटे के लापता होने की शिकायत दर्ज करवाई. पुलिस ने बताया कि बायर्ड ने अनदोनी की कार में अपना वॉलेट रखा हुआ था. इसके अलावा उस कार में लगे गोप्रो कैमरे में पूरा हादसा कैप्चर हुआ था जिसकी मदद से बायर्ड को गिरफ्तार करने में आसानी हुई. पुलिस ने बताया कि शुक्रवार रात को सेंट पीटर्सबर्ग से बायर्ड को गिरफ्तार किया गया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi