S M L

पाकिस्तान: 15 साल की सिख बच्ची का एंबुलेंस में गैंगरेप

लड़की की दिमागी हालत ठीक नहीं है और शनिवार को वो ननकाना साहब गुरुद्वारा से गायब हो गई थी

Updated On: Oct 29, 2018 03:45 PM IST

PTI

0
पाकिस्तान: 15 साल की सिख बच्ची का एंबुलेंस में गैंगरेप
Loading...

पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में एक एम्बुलेंस में दो लोगों ने कथित तौर पर 15 साल की एक सिख बच्ची के साथ बलात्कार किया है. पुलिस के अनुसार बच्ची की मानसिक हालत ठीक नहीं है और वो दिमागी तौर पर कमजोर है. बच्ची शनिवार को ननकाना साहिब शहर में स्थित एक गुरूद्वारे से लापता हो गई थी. जब वो वापस नहीं लौटी तो घरवालों ने पुलिस को इसकी सूचना दी.

बच्ची के पिता ने पुलिस को बताया कि उन्होंने ननकाना बाईपास पर पंजाब आपात सेवा की एक एम्बुलेंस खड़ी देखी थी. उन्होंने बताया, ‘हमने एम्बुलेंस के अंदर से एक लड़की के चिल्लाने की आवाज सुनी थी. जब हम जल्दी से उस गाड़ी के पास पहुंचे तो देखा कि दो लोग हमारी बच्ची का यौन शोषण कर रहे थे.' इसके बाद आरोपी भाग गए और उन्होंने बच्ची को दो किलोमीटर दूर जाकर गाडी से बाहर फेंक दिया.

परिवार वाले बच्ची को हॉस्पिटल लेकर गए जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद बच्ची की हालत स्थिर बताई है. ननकाना शहर के पुलिस अधिकारी नदीम अहमद ने बताया कि इस मामले में अहसान अली और समीन हैदर नाम के दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. दोनों ही सरकारी कर्मचारी हैं और रेसक्यू 1122 इमरजेंसी सेवा में कार्यरत हैं. दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

दोनों आरोपी सस्पेंड:
इसके साथ ही पीड़ित का मेडिको-लीगल टेस्ट भी हुआ है जिसके रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है. रेसक्यू 1122 के प्रवक्ता मुहम्मद फारूक ने कहा कि- 'डिपार्टमेंट ने एक इंक्वायरी कमिटि को मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं. साथ ही दोनों आरोपियों को सस्पेंड कर दिया गया है. रेसक्यू 1122 के 14 साल के इतिहास में ये पहला मामला है. दोनों ही आरोपियों ने अपने शपथ का अपमान किया है.'

इसके साथ ही उन्होंने बताया कि विभाग बच्ची को न्याय दिलाने के लिए पुलिस के साथ जांच में पूरा सहयोग कर रही है.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi