S M L

चीन में महिला ने चाकू से बच्चों पर किया हमला, 14 बच्चे जख्मी

चीन में हाल के वर्षों में ऐसे कई हमले हुए हैं. इन हमलों के लिए वे लोग जिम्मेदार पाए गए हैं जो या तो मानसिक रूप से बीमार हैं या जिनके मन में बदले की भावना है

Updated On: Oct 26, 2018 03:35 PM IST

Bhasha

0
चीन में महिला ने चाकू से बच्चों पर किया हमला, 14 बच्चे जख्मी
Loading...

चीन के पश्चिमी चोंगकिंग शहर में छोटे बच्चों के स्कूल में एक महिला ने चाकू से हमला कर दिया. हमले में 14 बच्चे घायल हो गए. पुलिस ने बताया कि 39 वर्षीय महिला बनान प्रांत में एक स्कूल में रसोई में इस्तेमाल आने वाला चाकू लेकर घुसी. उस समय बच्चे खेल के मैदान में थे.

हांगकांग के अखबार साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट ने सरकारी चोंगकिंग प्रसारणकर्ता समूह के हवाले से बताया कि लियू उपनाम वाली महिला हमलावर को गिरफ्तार कर लिया गया है.

हमले के पीछे के मकसद का अभी पता नहीं चला है. हालांकि सोशल मीडिया पर कुछ रिपोर्टो में कहा गया है कि महिला की सरकार के प्रति नाराजगी थी. घटना की जारी की गई मोबाइल रिकॉर्डिंग में पुलिस संदिग्ध महिला को खींचकर ले जाते दिख रही है.

इसके साथ ही एक घायल बच्चा अस्पताल के स्ट्रेचर पर लेटा हुआ है. रिपोर्ट के अनुसार, वीचैट ग्रुप पर एक स्क्रीनशॉट में कहा गया है कि किंडरगार्टन में बच्चों पर चाकू से हमला करने वाली महिला और उसका पति बहस कर रहे हैं और समाज से बदला लेने की बात कर रहे हैं.

चीन में हाल के वर्षों में ऐसे कई हमले हुए हैं. इन हमलों के लिए वे लोग जिम्मेदार पाए गए हैं जो या तो मानसिक रूप से बीमार हैं या जिनके मन में बदले की भावना है.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi