S M L

Yamaha के 'The Call of the Blue' इवेंट ने दिल्लीवालों को किया ब्लू, जानिए क्या था खास!

इस इवेंट को ज्यादा मजेदार बनाने के लिए Yamaha ने कई स्टॉल लगाए थे और प्रतियोगिता का भी आयोजन किया था

Updated On: Nov 18, 2018 06:52 PM IST

FP Staff

0
Yamaha के 'The Call of the Blue' इवेंट ने दिल्लीवालों को किया ब्लू, जानिए क्या था खास!

Yamaha का फोकस इस साल Blue रंग पर है. ब्लू रंग के साथ कंपनी ने लोगों को अपने साथ जोड़ने के लिए खास इवेंट का आयोजन किया है. यामाहा के इस इवेंट का नाम है 'The Call of the Blue'.

कंपनी देश के अलग-अलग शहरों में घूमकर अपने इवेंट के जरिए लोगों को जोड़ रही है. चेन्नई, कोलकाता, हैदराबाद, बेंगलुरु के बाद यह इवेंट 17 नवंबर को दिल्ली पहुंचा था. दो दिन तक चलने वाले इस इवेंट का आयोजन दिल्ली में रोहिणी के एडवेंचर आइलैंड में चल रहा है. इसके बाद यह कारवां पुणे जाएगा. वहां यह समारोह 15 दिसंबर को आयोजित होने वाला है.

the call of the blue

क्या है यह इवेंट?

'The Call of the Blue' एक बाइकर इवेंट है. बाइक के शौकीनों को यह इवेंट बहुत पसंद आएगा. इवेंट को मनोरंजक और मजेदार बनाने के लिए Yamaha ने कई स्टॉल्स और जोन बनाए हैं.

स्टाइल जोन

 

जैसा नाम वैसा काम. इस स्टॉल पर विजिटर्स अपनी स्टाइल पर काम कर रहे थे. इवेंट के थीम को ध्यान में रखते हुए विजिटर्स को भी ब्लू रंग में रंगा जा रहा था. इवेंट में शामिल होने वाले लोगों के बालों को ब्लू रंग दिया जा रहा था. विजिटर्स बड़े उत्साह के साथ अपनी दाढ़ी और बाल ब्लू कलर करवा रहे थे. साथ ही Yamaha की बाइक और इवेंट के नाम का टैटू भी बनवा सकते थे.

बाइकर्स कैफे

bikers cafe

इस जोन में विजिटर्स के आराम और खाने-पीने की सुविधा का इंतजाम किया गया था. यहां Yamaha की ओरिजनल एक्सेसरीज बाजार से कम दामों पर मिल रही थी.

 

विंटेज बाइक म्यूजियम

33

इवेंट को और रोमांचित बनाने के लिए Yamaha ने 1980 के दशक की पसंदीदा बाइक्स का एक छोटा सा म्यूजियम बनाया था. यह म्यूजियम 1980 के दशक से बाइक चलाने वाले लोगों की यादों को ताजा कर रहा था. Yamaha RD 350 और Yamaha RX 100 जैसी लोगों की मनपसंद बाइक इस म्यूजियम में देखने को मिलीं.

जिमखाना ट्रैक

gymkhana track

समारोह में शामिल होने वाले राइडर्स की स्किल देखने के लिए जिमखाना ट्रैक भी बनाया गया था. इस लैप-रेस में भाग लेने वाले राइडर्स को इस ट्रैक को कम से कम समय में खत्म करना था. सबसे कम समय में रेस खत्म करने वाले राइडर को इनाम के तौर पर Yamaha का हैलमेट दिया गया. कंपनी ने हर शहर से एक विजेता चुना.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi