S M L

XiaomiPOCO F1 फोन की लॉन्चिंग से पहले जानिए हर जरूरी बात

XiaomiPOCO F1 की आई टीजर और अभी तक मिली जानकारी के अनुसार यह एक प्रीमियम मिड-रेंज स्पोर्ट्स स्मार्टफोन की तरह दिखता है. इसकी बॉडी पॉली कार्बोनेट की है, वहीं फ्रंट का हिस्सा ग्लास का है

Updated On: Aug 18, 2018 09:14 PM IST

FP Staff

0
XiaomiPOCO F1 फोन की लॉन्चिंग से पहले जानिए हर जरूरी बात
Loading...

'पोको', जो कि Xiaomi द्वारा लॉन्च किया गया एक नया ब्रांड है, उसे लेकर मार्केट में काफी चर्चाएं हैं. पोको एफ 1 मोबाइल फोन भारत में 22 अगस्त को लॉन्च होने वाला है. लॉन्च के बाद POCO F1  विशेष रूप से फ्लिपकार्ट और mi.com पर उपलब्ध होगा.

XiaomiPOCO F1 के आए टीजर और अभी तक मिली जानकारी के अनुसार यह एक प्रीमियम मिड-रेंज स्पोर्ट्स स्मार्टफोन की तरह दिखता है. इसकी बॉडी पॉली कार्बोनेट की है, वहीं फ्रंट का हिस्सा ग्लास का है.

क्या होंगे फीचर्स?

टीजर में मोबाइल की मिली झलक से यह उम्मीद लगाई जा रही है कि इसका स्क्रिन एफएचडी + रिज़ॉल्यूशन के साथ 5.9 9 इंच लंबा होगा. चीनी कंपनी xiaomi ने क्वालकॉम के साथ भी अपनी साझेदारी का खुलासा किया है, ऐसे में इसका मतलब यह हो सकता है कि इसमें स्नैपड्रैगन 845 soC का प्रोसेसर हो.

खरीददारों के पास दो विकल्प होंगे, वो चाहे तो 6 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरेज वोला फोन चुन सकते हैं या 6 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज वाला फोन खरीद सकते हैं.

फोन की कीमत और रंग?

फोन में डुअल कैमरा सेटअप होगा, जिसमें 12 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सेल के सेंसर शामिल होने की संभावना है. वहीं फ्रंट कैमरा 20 मेगापिक्सेल का होगा. अगर कही सुनी बातों को माने तो इसमें क्विक चार्ज 3.0 की सपोर्ट के साथ 4,000 एमएएच वाली बैटरी, फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक जैसे सुरक्षा विकल्प शामिल हैं.

जहां बात फोन के कलर और दाम की है तो अभी तक नीले और ग्रेफाइट ब्लैक कलर के फोन मिलने की बात कही गई है. वहीं 128 जीबी स्टोरेज और 6 जीबी रैम वाले पोको एफ 1 की कीमत 25,000 रुपए के आसपास है.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi