S M L

रेडमी नोट 5 की तस्वीरें हुई लीक, जानिए खासियत

नोट 4 की सफलता को देखते हुए इस फोन के भी लोकप्रिय होने की भारी संभावना है

FP Tech Updated On: Oct 22, 2017 05:39 PM IST

0
रेडमी नोट 5 की तस्वीरें हुई लीक, जानिए खासियत

रेडमी नोट 5 का इंतज़ार कम बजट में अच्छा स्मार्टफोन चाहने वाले लंबे समय से कर रहे हैं. इस फोन को भारत के बाज़ारों में आने में तो अभी कुछ समय है मगर इसकी तस्वीरें इंटरनेट पर लीक हुो गई हैं.

इन तस्वीरों में फोन का नाम तो नहीं बताया गया है मगर तस्वीरें नोट 4 के अगले वारिस के तौर पर ही शेयर हो रही हैं. सफेद और गोल्ड रंग के फोन को अनाधिकारिक रूप से रेडमी नोट 5 माना जा रहा है.

इन तस्वीरों के आधार पर कहा जाए तो आने वाला फोन आईफोन एक्स की तरह ही बेज़ललेस डिस्प्ले वाला होगा. जिसका स्क्रीन रेशियो 18:9 होगा. मेटल बॉडी के इस फोन में फिंगर प्रिंट सेंसर पीछे न होकर मेन्यू बटन में ही होगा. फोन में सिंगल रियर कैमरा होगा.

redmi note 5 leaked (1)

जानकारों की मानें तो फोन रेडमी का पहला क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 636 प्रोसेसर और ऑक्टाकोर सीपीयू वाला फोन हो सकता है. फोन के तीन वर्ज़न बाजार में आएंगे. 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज, 4 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज, 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज. इसमें 2.0 अपर्चर वाला 16 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा और 13 मेगा पिक्सल का सेल्फी कैमरा हो सकता है.

रेडमी की मांग भारत में कम बजट के खरीददारों में काफी है ऐसे में इस फोन के लोकप्रिय होने की संभावना काफी ज्यादा है. उम्मीद है कि ये फोन 2018 की शुरुआत में भारत में आ जाएगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Test Ride: Royal Enfield की दमदार Thunderbird 500X

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi