S M L

भारत में लॉन्च हुआ शाओमी का Mi Mix2, 35,999 रुपए में मिलेंगे ये फीचर्स

इस फोन में सबसे खास इसका डिस्प्ले है, जो शाओमी के बाकी फोन्स से काफी अलग है. कंपनी पहली बार भारत में बेजल लेस स्मार्टफोन लेकर आई है.

Updated On: Oct 10, 2017 03:36 PM IST

FP Staff

0
भारत में लॉन्च हुआ शाओमी का Mi Mix2, 35,999 रुपए में मिलेंगे ये फीचर्स

शाओमी ने अपना नया स्मार्टफोन Mix 2 भारत में लॉन्च कर दिया है. इस फोन का इंतजार काफी वक्त से हो रहा था. इस फोन में सबसे खास इसका डिस्प्ले है, जो शियामी के बाकी फोन्स से काफी अलग है. कंपनी पहली बार भारत में बेजल लेस (होम बटन स्क्रीन पर होगा, आपके फोन के बॉडी पर नहीं) स्मार्टफोन लेकर आई है.

इस स्मार्टफोन की कीमत 35,999 रुपए है. फोन की बिक्री 17 अक्टूबर से Mi की वेबसाइट और फ्लिपकार्ट पर शुरू होगी. फोन साथ ही नवंबर के पहले हफ्ते से ऑफलाइन भी अवेलेबल रहेगा. कंपनी बिक्री पर जीरो ईएमआई स्कीम भी दे रही है.

डिजाइन

Mix 2 एक स्क्रैच रेजिस्टेंट स्मार्टफोन है. कंपनी का दावा है कि जेब में चाकू और फोन को साथ में रखने पर भी खरोंच नहीं आएगी. फोन में 5.99 इंच का फुल HD डिस्प्ले दिया गया है, जिसकी रेजोल्यूशन 1080X1920p है. डिस्प्ले का रेशियो 18:9 है, जो कि पहले से ज्यादा है. इसके अलावा Mix 2 की स्क्रीन भी कंपनी के बाकी फोन से बड़ी है. रियर पैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है.

स्टोरेज

Mix 2 में 6GB रैम और 128GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है. यह फोन स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर पर काम करता है. कैमरा

फोन में f/2.0 अपर्चर, 4 एक्सिस OIS के साथ 12 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है. इसमें 4K वीडियो रिकॉर्डिंग का भी ऑप्शन है. इसमें LED डुअल फ़्लैश भी है. फोन के फ्रंट में है 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा जो कि फेस रिकग्निशन के साथ आता है. साथ ही एक और खास बात फोन को प्रीमियम और स्टाइलिश लुक देने के लिए 18 कैरेट का गोल्ड प्लेटेड कैमरा रिम लगा हुआ है.

बैटरी

फोन में 3400mAh बैटरी है और इस स्मार्टफोन में क्वालकॉम क्विक चार्ज 3.0 टेक्नोलॉजी दी गई है. फोन में कनेक्टिविटी के लिए 4जी LTE, ब्लूटूथ 5.0 और 3.5mm जैक जैसे और भी ऑप्शन हैं.

ये फोन अभी पिछले महीने ही चीन में लॉन्च हुआ था, कंपनी इसे अब भारत में लेकर आई है. कंपनी का Mi Mix पिछले साल आया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi