S M L

शाओमी Mi 5X भारत में अगले महीने होगा लॉन्च, जानें फीचर्स

शाओमी Mi 5X स्मार्टफोन एंड्रॉएड 7.0 नूगा पर रन करेगा

FP Staff Updated On: Aug 09, 2017 11:52 AM IST

0
शाओमी Mi 5X भारत में अगले महीने होगा लॉन्च, जानें फीचर्स

शाओमी का डुअल कैमरा स्मार्टफोन भारत में सितंबर में लॉन्च होगा. शाओमी इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर मनु कुमार जैन ने ट्वीट के जरिए इस बात की घोषणा की है.

हालांकि, उन्होंने यह नहीं बताया है कि शाओमी का कौन-सा मॉडल अगले महीने भारत में पेश होगा. ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि यह स्मार्टफोन शाओमी Mi 5X हो सकता है. शाओमी Mi 5X जुलाई में चीन में लॉन्च हुआ था. आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के फीचर्स.

-शाओमी Mi 5X स्मार्टफोन एंड्रॉएड 7.0 नूगा पर रन करेगा. -इस स्मार्टफोन में फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है. - Mi 5X स्मार्टफोन में 5.5 इंच एचडी डिस्प्ले दी गई है. - यह स्मार्टफोन Snapdragon 625 SoC प्रोसेसर पर रन करेगा. - शाओमी Mi 5X स्मार्टफोन 4 GB रैम के साथ आएगा. - यह तीन कलर वेरिएंट- ब्लैक, गोल्ड और रोज गोल्ड में मार्केट में उतारा जा सकता है. - यह स्मार्टफोन MIUI 9 बेस्ड एंड्रॉएड 7.0 नूगा पर रन करता है. - Mi 5X में 12 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और सेल्फी के लिए 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. - इस स्मार्टफोन में 64 GB इनबिल्ड स्टोरेज दी गई है. -Mi 5X की स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए 128 GB तक बढ़ाया जा सकता है. - इस स्मार्टफोन की कीमत 14,200 रुपए के करीब हो सकती है.

[न्यूज़ 18 से साभार]

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi