S M L

WhatsApp पर फोटो शेयर करने वालों के लिए बड़ी खुशखबरी, जुड़ेगा ये नया फीचर

वाबीटाइन्फो के ट्वीट के मुताबिक एंड्रॉयड यूजर्स के लिए जल्द ही डूडल फीचर में इमोजी और स्टिकर्स में Search बार जोड़ा जाएगा

Updated On: Mar 09, 2019 04:53 PM IST

FP Staff

0
WhatsApp पर फोटो शेयर करने वालों के लिए बड़ी खुशखबरी, जुड़ेगा ये नया फीचर

WhatsApp अपने यूजर्स के लिए आए दिन नए-नए अपडेट पेश करता है. कंपनी जल्द ही अपने एंड्रॉयड यूजर्स के लिए एक और तोहफा लॉन्च करने वाली है. WaBetaInfo ने बताया कि वॉट्सऐप अपने डूडल फीचर में बदलाव करने जा रहा है. न्यूज 18 की खबर के अनुसार वाबीटाइन्फो के ट्वीट के मुताबिक एंड्रॉयड यूजर्स के लिए जल्द ही डूडल फीचर में इमोजी और स्टिकर्स में Search बार जोड़ा जाएगा.

फिलहाल जब भी हम किसी को फोटो भेजते हुए जब उसमें डूडल (एडिट में दिए गए टूल्स) का इस्तेमाल करते हैं तो उसमें स्टिकर्स और इमोजी की पूरी लिस्ट आ जाती है. हमें फोटो पर कोई भी डूडल लगाकर भेजने के लिए इस लिस्ट में से ढूढ़ना पड़ता है. मगर इस अपडेट के बाद ऊपर के तरफ सर्च का ऑप्शन मिलेगा जिससे यूजर सर्च करके कोई भी स्टिकर या इमोजी लगा सकते हैं.

इससे पहले WaBetaInfo पर कुछ WhatsApp यूजर्स ने बग की शिकायत की थी. यूज़र्स ने कहा कि उन्हें प्रोफाइल पर नाम अपडेट करने में दिक्कत आ रही है. यूज़र्स ने ट्वीट कर बताया कि जहां प्रोफाइल का नाम लिखा जाता है, उसके सामने की बोर्ड दिखाई दे रहा है, जो कि पहले नहीं था. पहले नाम लिखने के सामने Emoji का ऑप्शन आता है. इसमें से कुछ WhatsApp यूजर्स ने तो ट्वीट कर पूछा कि कहीं ये नया फीचर तो नहीं, जिसमें इमोजी के बजाए की बोर्ड दिखाई दे रहा है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi