Co Sponsor
In association with
In association with
S M L

7 सितंबर को आ रहे हैं VIVO के नए मॉडल V7 और V7+, ये होगी कीमत

कंपनी वीवो V7 को अपने फोन वीवो V7+ के साथ लॉन्च करने वाली है. वी7 प्लस ज्यादा बड़ा डिस्प्ले और बेहतर बैटरी लाइफ के साथ आ रहा है.

FP Tech Updated On: Sep 06, 2017 05:44 PM IST

0
7 सितंबर को आ रहे हैं VIVO के नए मॉडल V7 और V7+, ये होगी कीमत

चीनी स्मार्टफोन कंपनी वीवो 7 सितंबर को अपना नया डुअल कैमरा फोन वीवो V7 लॉन्च करने की तैयारी में है. कंपनी वीवो V7 को अपने फोन वीवो V7+ के साथ लॉन्च करने वाली है. वी7 प्लस ज्यादा बड़ा डिस्प्ले और बेहतर बैटरी लाइफ के साथ आ रहा है.

बता दें कि इस फोन की खासियत फ्रंट डुअल कैमरा है, जो बेहतर सेल्फी के लिए काफी डिमांडिंग हो सकता है.

वी7 और वी7 प्लस में दोनों में ही एज-टू-एज फुल व्यू डिस्प्ले इन दोनों फोन के हाइलाइट हो सकते हैं. उम्मीद है कि ये सैमसंग गैलेक्सी एस8 के कर्व्ड एज जैसा हो सकता है.

दोनों फोन के मेटल और ग्लास के 5 से 5.7 इंच डिस्पले में होने की उम्मीद है. बाकी चीजें वीवो के पिछले मॉडल जैसी ही हो सकती हैं. फोन एंड्रॉएड नूगा 7.0 पर चलेगा. इसमें 6 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज मिलेगा.

कीमत की बात करें, तो वीवो वी7 और वी7 प्लस की कीमत 19,999 और 27,999 हो सकती है. कीमत की घोषणा कंपनी लॉन्चिंग के वक्त करेगी. मुंबई में लॉन्चिंग की तैयारियां भी हो चुकी हैं.

वीवो के ये दोनों फोन मिड रेंज में आ रहे डुअल कैमरा से लैस स्मार्टफोन्स श्याओमी Mi A1 और मोटोरोला मोटो G5S Plus की श्रेणी में जुड़ जाएंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
AUTO EXPO 2018: MARUTI SUZUKI की नई SWIFT का इंतजार हुआ खत्म

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi