विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

उबर ने जोड़ा नया फीचर, अब मिलेगी मल्टीस्टॉप की सुविधा

उबर ड्राइव लेने पर अगर आपके दोस्त या रिश्तेदार आपके साथ यात्रा कर रहे हैं और आपको उन्हें बीच में कहीं ड्राप करना है तो ऐसे में यह फीचर फायदेमंद साबित होगा

FP Tech Updated On: Oct 28, 2017 06:48 PM IST

0
उबर ने जोड़ा नया फीचर, अब मिलेगी मल्टीस्टॉप की सुविधा

ऐप बेस्ड कैब सर्विस उबर ने अपने कस्टमर्स की सुविधा के लिए ऐप में एक नया फीचर जोड़ा है, जिसके साथ यूजर्स अपनी राइड के दौरान कुछ एक्स्ट्रा स्टॉप ले सकते हैं. उबर ने यह सेवा भारत में शुरू की है. इस नए फीचर के साथ यूजर्स को पिक और ड्राप करने में आसानी होगी.

उबर राइड पर लीजिए मल्टी-स्टॉप

उबर ड्राइव लेने पर अगर आपके दोस्त या रिश्तेदार आपके साथ यात्रा कर रहे हैं और आपको उन्हें बीच में कहीं ड्राप करना है तो ऐसे में यह फीचर फायदेमंद साबित होगा. यूजर अपनी राइड के दौरान अधिकतम तीन स्टॉप ले सकते हैं, जिसके बाद दूरी और समय के अनुसार ऐप राइड का फेयर आटोमेटिक जेनेरेट करेगा.

कई देशों में पहले से है ये फीचर

उबर ने इससे पहले यह फीचर कई अन्य देशों में शुरू किया है. जिसमें यूजर यात्रा के दौरान बीच में एक से अधिक स्टॉप ले सकते हैं. इस फीचर का इस्तेमाल आसानी ऐप पर कैब बुक किए जाने के दौरान भी किया जा सकता है.

ऐप ऐसे इस्तेमाल करें नया फीचर

उबर ऐप पर राइड बुक करते समय, '+' ऑप्शन पर क्लिक करें. जिसके बाद 'add stop' को चुनें. इसके बाद अपने स्टॉप की डेस्टिनेशन एंटर करें. ड्राइवर की सुविधा के लिए यूजर अपने स्टॉप को तीन मिनट से कम ही रखना होगा, अगर स्टॉप का समय तीन मिनट से अधिक होता है तो यूजर को अधिक पैसे चुकाने पड़ सकते हैं.

(न्यूज18 से साभार)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi