S M L

Tata Tigor Facelift भारत में हुई लॉन्च, कीमत 5.20 लाख रुपए से शुरू

Tata Tigor Facelift में सिक्योरिटी का भी खास ध्यान रखा गया है. इसमें आगे दोनों सीटो के लिए एयरबैग है. इसके साथ EBD के साथ ABS, कॉर्नर स्टेबिलिटी कंट्रोल, सीटबेल्ट रिमाइंडर भी है

Updated On: Oct 10, 2018 04:22 PM IST

FP Staff

0
Tata Tigor Facelift भारत में हुई लॉन्च, कीमत 5.20 लाख रुपए से शुरू

Tata ने Tigor Facelift लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने बाजार में उपलब्धा Tigor को कुछ बदलाव के साथ दोबारा लॉन्च किया है. इसकी फ्रंट ग्रिल पर नया डायमंड-शेप क्रोम दिया गया है और इसमें प्रोजेक्टर लैंस के साथ डबल बैरल हेड लैंप भी है. Tigor ने नए मॉडल में 36-एलईडी हाई-माउंटिंड स्टॉप लाइट है.

Tata Tigor 2018 में डुअल टोन ब्लैक एंड ग्रे कलर के एलॉय व्हील है. कार में सॉफ्ट टच लाइनर एंड दरवाजों पर फैब्रिक ग्रे कलर फैब्रिक इस्तेमाल किया गया है. Tata Tigor Facelift 2018 में Harman का टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट है. कार में आवाज से चलने वाला नेविगेशन, म्यूजिक स्ट्रीमिंग, मिररलिंक, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, फास्ट चार्जिंग पोर्ट भी इस्तेमाल किया गया है.

Tata Tigor Facelift में सिक्योरिटी का भी खास ध्यान रखा गया है. इसमें आगे दोनों सीटो के लिए एयरबैग है. इसके साथ EBD के साथ ABS, कॉर्नर स्टेबिलिटी कंट्रोल, सीटबेल्ट रिमाइंडर भी है. टाटा का कहना है कि इसमें हाई स्ट्रेंथ स्टील इस्तेमाल की गई है.

Tata Tigor facelift के बेस पेट्रोल की कीमत 5.20 लाख रुपए है. वहीं दिल्ली में टॉपिंग डीजल की कीमत 7.38 लाख रुपए है. कार की बुकिंग भी शुरू हो चुकी है और Tata Tigor 2018 के कुल छह कलर उपलब्ध हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi