S M L

सैमसंग के इन मॉडलों के साथ हो रहा है कुछ अजीब, यूजर्स हैं हैरान

गैलेक्सी S8 और गैलेक्सी S8+ हैंडसेट पर भेजे गए मैसेज यूजर्स तक नहीं पहुंच रहे हैं.

Updated On: Oct 07, 2017 05:46 PM IST

FP Tech

0
सैमसंग के इन मॉडलों के साथ हो रहा है कुछ अजीब, यूजर्स हैं हैरान

सैमसंग के कई स्मार्टफोन्स से मैसेज गायब होने की शिकायतें मिल रही हैं. गैलेक्सी S8 और गैलेक्सी S8+ हैंडसेट पर भेजे गए मैसेज यूजर्स तक नहीं पहुंच रहे हैं.

हालांकि, अभी इसकी वजह का पता नहीं चल पाया है, लेकिन अंदेशा जताया जा रहा है कि किसी 'बग' की वजह से ऐसा हो रहा है. वहीं, सैमसंग की तरफ से अभी तक इसे लेकर कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है.

यूजर्स ने साझा किए अपने अनुभव

कई यूजर्स ने रेडिट पर इसे लेकर अपने अनुभव लिखे हैं. यूजर्स दावा कर रहे हैं कि उनके दोस्त और परिवार वाले सैमसंग गैलेक्सी S8 और गैलेक्सी S8+ पर उन्हें मैसेज भेज रहे हैं, लेकिन वो मैसेज उन तक नहीं पहुंच रहे हैं. जिसके पास मैसेज पहुंच भी रहे हैं तो वो काफी देरी से पहुंच रहे हैं.

यूजर्स का कहना है कि उनकी समझ नहीं आ रहा कि ऐसा क्यों हो रहा है? कई लोगों ने लिखा है, पहले उन्हें लगा कि ये नेटवर्क की दिक्कत है लेकिन ऐसा नहीं है. सैमसंग के हैंडसेट में कोई दिक्कत है, जो समझ से बाहर है.

'पत्नी ने कई मैसेज भेजे, पर आधे ही मिले'

रेडिट पर एक यूजर ने लिखा- 'मेरे पास पिछले कई महीनों से सैमसंग S8+ है. मेरी पत्नी ने मुझे कई मैसेज भेजे पर आधे ही मिले. पहले तो मैंने इसके लिए अपनी पत्नी के आईफोन को दोषी ठहराया. लेकिन जब मेरे भाई ने मुझे बताया कि वो मुझे कई दिनों से मैसेज भेज रहा है, तो मुझे यकीन हो गया कि सैमसंग के हैंडसेट में कोई समस्या आ रही है. जबकि मेरे भाई के पास गूगल पिक्सेल है.'

कुछ यूजर्स का कहना है कि फोन को स्विच ऑफ करने के बाद भी यह समस्या दूर नहीं हो रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi