विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

आईफोन7 को ऐसे टक्कर देगा सैमसंग गैलेक्सी नोट 8

गैलेक्सी नोट 8 सैमसंग का अबतक का सबसे महंगा फोन हो सकता है

FP Staff Updated On: Jul 24, 2017 01:04 PM IST

0
आईफोन7 को ऐसे टक्कर देगा सैमसंग गैलेक्सी नोट 8

सैमसंग वायरलेस ईयरप्लग्स डेवलप करने पर काम कर रहा है. माना जा रहा है कि कंपनी ये वायरलेस इयरप्लग्स आने वाली डिवाइस गैलेक्सी नोट 8 में पेश कर सकता है. ये ईयरप्लग्स एपल के वायरलेस एयरपॉड्स जैसे हैं जो आर्टिफिशियल इंटेलीजेंट असिस्टेंट 'Bixby (बिक्सबी)' से लैस हैं.

हालांकि अभी तक कंपनी ने यह नहीं बताया है कि इसे स्मार्टफोन के साथ दिया जाए या फिर अलग से बाजार में बेचा जाएगा. ईटी की एक रिपोर्ट के मुताबिक ये ईयरफोन नॉयज कैंसलिंग टेक्नॉलजी स्पोर्टेड है और उम्मीद है कि ये गैलेक्सी S8 और गैलेक्सी एस8 प्लस के साथ भी काम करेंगे. फिलहाल कंपनी अभी इसकी टेस्टिंग कर रही है.

रिपोर्ट के मुताबिक ये भी कहा जा रहा है कि सैमसंग Bixby स्पीकर लाने पर भी काम कर रहा है. हालांकि कंपनी ने इसको लेकर कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी है. बता दें कि इस महीने की शुरुआत में अमेरिका में बिक्ज़बी वॉयस असिस्टेंट का अंग्रेजी बोलने वाला वर्जन जारी कर दिया गया है.

कहा जा रहा है कि सैमसंग अपनी अगली फ्लैगशिप गैलेक्सी नोट 8 डिवाइस को एपल से टक्कर लेने के लिए अगस्त में लॉन्च करेगा. गैलेक्सी नोट 8 सैमसंग का अबतक का सबसे महंगा फोन हो सकता है, जिसकी कीमत $1,000 यानी करीब 72,000 रुपए तक हो सकती है.

[न्यूज़ 18 से साभार]

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi