In association with
S M L

रॉयल एनफील्ड ने लॉन्च किया हिमालयन का स्लीट मॉडल, जानिए खासियत

हिमालयन स्लीट की बुकिंग 12 जनवरी से शुरू हो चुकी है और आप 30 जनवरी, 2018 तक इसे बुक कर सकते हैं, 30 जनवरी से पहले आओ और पहले पाओ के तहत ग्राहकों को यह बाइक मिलेगी

FP Staff Updated On: Jan 12, 2018 01:06 PM IST

0
रॉयल एनफील्ड ने लॉन्च किया हिमालयन का स्लीट मॉडल, जानिए खासियत

रॉयल एनफील्ड ने एंट्री लेवल अडवेंचर बाइक, हिमायलन का नया स्लीट एडिशन भारत में लॉन्च किया है. इस नई बाइक रॉयल एनफील्ड हिमालयन स्लीट की चेन्नई में ऑन रोड कीमत 2 लाख 12 हजार 666 रुपए है.

यह लिमिटेड एडिशन मॉडल है. इसकी केवल पांच सौ यूनिट्स ही बनाई जाएगी जो कि एक्सक्लूसिवली ऑनलाइन बुकिंग्स पर मिलेगी. आप इसे 5000 रुपए के टोकन अमाउंट पर बुक कर सकते हैं.

बुकिंग के लिए आपको ऑनलाइन रजिस्टर करना होगा. हिमालयन स्लीट की बुकिंग 12 जनवरी से शुरू हो चुकी है और आप 30 जनवरी, 2018 तक इसे बुक कर सकते हैं.

30 जनवरी को इसकी लाइव सेल होगी. पहले आओ और पहले पाओ के तहत ग्राहकों को यह बाइक मिलेगी.

एनडीटीवी की खबर के मुताबिक, रॉयल एनफील्ड हिमालयन स्लीट पूरानी गाड़ी का मात्र एक अपग्रेडेड वर्जन नहीं है बल्कि इसमें कई स्पेशल चीजें हैं. जैसे कि कैमोफ्लेज पैंट, जो कि हिमायल से इंसपायर हो कर दिया गया है. इसमें एडिशनल एक्सप्लोरर किट भी दी गई है जिसमें 26 लीटर वाटर रेजिस्टेंट एल्युमिनियम पेनिअर्स, पेनिअर माउंटिंग रेल्स, ऑफ रोड स्टाइल हैंडलबार जैसी चीजें शामिल हैं.

हिमालयन स्लीट पर आपको 2 साल की वारंटी भी है लेकिन यह आपको सिर्फ लिमिटेड समय में खरीदने पर मिलेगी. यह स्लीट एडिशन स्टैंडर्ड मॉडल से 28 हजार रुपए ज्यादा कीमती है.

इस हिमालयन स्लीट में स्टैंडर्ड मॉडल वाला ही इंजन है. इसमें भी 411 सीसी का सिंगल सिलिंडर फ्यूल इंजेक्टेड इंजन है जो कि 24 बीएचपी का पावर और 32 न्यूटन मीटर का टॉर्क जेनरेट करता है. बाइक की फ्रंट और रियर वील में डिस्क ब्रेक है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
जापानी लक्ज़री ब्रांड Lexus की LS500H भारत में लॉन्च

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi