S M L

रेनॉ भारत में करेगी ये कार लॉन्च, बढ़ाएगी अपनी प्रोडक्ट रेंज

फेस्टिवल सीजन में रेनॉ भारत में लॉन्च करेगी यह कार. रेनॉ अपनी नई क्रॉसओवर रेनॉल्ट कैप्चर को लॉन्च करने के साथ ही भारत में अपनी प्रोडक्ट रेंज बढ़ाएगी

FP Staff Updated On: Sep 04, 2017 07:13 PM IST

0
रेनॉ भारत में करेगी ये कार लॉन्च, बढ़ाएगी अपनी प्रोडक्ट रेंज

रेनॉ इंडिया ने दो अहम घोषणाएं की हैं, जो भारत में मौजूदगी बढ़ाने से जुड़ी उसकी महत्वाकांक्षाओं को दर्शाती हैं. रेनॉ अपनी नई क्रॉसओवर रेनॉल्ट कैप्चर को लॉन्च करने के साथ ही भारत में अपनी प्रोडक्ट रेंज बढ़ाएगी. इसके अलावा, रेनॉ ने भारत में 300 डीलरशिप आउटलेट्स के मुकाम को हासिल कर लिया है.

‘भारत हमारे लिए अहम मार्केट’

रेनॉ इंडिया ऑपरेशंस के कंट्री सीईओ और मैनेजिंग डायरेक्टर सुमित साहनी ने बताया, ‘रेनॉ के ग्लोबल ग्रोथ प्लान के लिए भारत एक महत्वपूर्ण मार्केट है और देश में अपनी मौजूदगी बढ़ाने के लिए हमारे पास एक व्यापक बिजनेस स्ट्रैटेजी है.’ उन्होंने कहा कि एसयूवी सेगमेंट इंडियन ऑटोमोबाइल इंडस्ट्री में सबसे तेजी से बढ़ने वाले सेगमेंट्स में से है. इस सेगमेंट में कस्मटर्स का स्टाइलिंग से लेकर डिजाइन एलिमेंट पर फोकस बढ़ा है.

कंपनी ने लॉन्च किए इनोवेटिव इनीशिएटिव

रेनॉल्ट कैप्चर में क्रॉसओवर फ्रेंच डिजाइन है. भारत में कैप्चर को सफलतापूर्वक लॉन्च करने के लिए रेनॉ का आक्रामक प्लान है. कंपनी ने कई इनोवेटिव इनीशिएटिव्स लॉन्च किए हैं. कंपनी ने देश भर में 300 डीलरशिप आउटलेट्स के अपने मौजूदा नेटवर्क को रेनॉल्ट स्टोर कॉन्सेप्ट के मुताबिक डिजाइन किया है.

(साभार: न्यूज़ 18)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Test Ride: Royal Enfield की दमदार Thunderbird 500X

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi