S M L

जियो फोन 2: 15 अगस्त को हो रहा है लॉन्च, खरीदना चाहते हैं तो कुछ ही मिनटों में ऐसे करें बुक

ग्राहक याद रखें कि यह फोन कैस ऑन डिलेवरी पर उपलब्ध नहीं है. इस फोन के भुगतान के लिए ग्राहक को पूरा पेमेंट ऑनलाइन ही करना होगा

Updated On: Aug 13, 2018 12:05 PM IST

FP Staff

0
जियो फोन 2: 15 अगस्त को हो रहा है लॉन्च, खरीदना चाहते हैं तो कुछ ही मिनटों में ऐसे करें बुक

इस स्वतंत्रता दिवस पर रिलायंस कंपनी जियो फोन 2 लॉन्च करने जा रही है. यह एडवांस 4G फोन कई शानदर फीचर्स से लैस है. जिसमें फिजिकल कीपैड है और यह वॉट्सएप भी सपोर्ट करता है. इसकी कीमत महज 2,999 रुपए है. पिछली साल जियो फोन की सफलता के बाद रिलायंस जियो फोन 2 को बाजार में लाने के लिए तैयार है.

पिछली बार लोगों को फोन के लिए पहले से ही बुकिंग करनी पड़ी थी. लेकिन इस बार ग्राहक 15 अगस्त को ही इसे खरीद सकेंगे. हालांकि अगर आप भी इस शानदार जियो फोन 2 को खरीदना चाहते हैं तो ऐसे बुकिंग करें.

कैसे करें जियो फोन 2 की बुकिंग

- ग्राहक जियो की आधिकारिक वेबसाइट पर जा कर इस फोन की बुकिंग कर सकते हैं. माय जियो एप पर भी बुकिंग की जा सकती है.

- साइट खुलने के बाद रजिस्टर्ड पर क्लिक करें.

- उसके बाद गेट इट नाउ पर क्लिक करें.

- इसके बाद अपनी पर्सनल डिटेल्स भरें.

ग्राहक याद रखें कि यह फोन कैश ऑन डिलेवरी पर उपलब्ध नहीं है. इस फोन के भुगतान के लिए ग्राहक को पूरा पेमेंट ऑनलाइन ही करना होगा. डेबिट और क्रेडिट कार्ड से भी भुगतान किया जा सकता है. यह बात भी जाननी जरूरी है कि अगर आप फोन की पेमेंट एक बार कर देते हैं तो ये वापस रिफंड नहीं हो सकती. जियो ने ये दावा किया है कि भारत में अब तक उसके 25 मिलियन ग्राहक हो गए हैं. आने वाले समय में वो 100 मिलियन लोगों को कंपनी से जोड़ने की कोशिश करेंगे.

जियो एक्सचेंज ऑफर

जिन्हें जियो का यह नया फोन महंगा लग रहा है, वह अपने पुराने जियो फोन से नए फोन को एक्सचेंज कर के केवल 501 रुपए में इसे खरीद सकते हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi