विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

क्यों लॉन्च हो रहा है वनप्लस 3टी के बाद वनप्लस 5?

जानिए क्यों लॉन्च हो रहा है वनप्लस 3 टी के बाद वनप्लस 4 की जगह वनप्लस 5

FP Staff Updated On: May 07, 2017 08:59 PM IST

0
क्यों लॉन्च हो रहा है वनप्लस 3टी के बाद वनप्लस 5?

वनप्लस जल्द ही अपना अगला फ्लैगशिप स्मार्टफोन वनप्लस 5 लॉन्च करने वाला है. काफी समय से इसके फीचर्स को लेकर कई अफवाहें सामने आई हैं मगर कंपनी ने अभी तक इसके स्पेसीफिकेशन के बारे में कोई बात नहीं की है.

कंपनी ने एक रिपोर्ट जारी कर बताया की वो वनप्लस 3टी के बाद सीधे वनप्लस 5 लेकर आ रही हैं.

कंपनी ने नंबर 5 इसलिए चुना क्योंकि एनबीए के पूर्व खिलाड़ी रॉबर्ट होरी की जर्सी का नंबर 5 है और वो चीनी कंपनी के कई कर्मचारियों के पसंदीदा भी हैं. यही नहीं कर्मचारियों ने शेनजन ऑफिस में एनबीए प्लेयर्स की कई पेंटिग भी लगा रखी है.

one-plus-mobile

28 हजार होगी कीमत और 8 जीबी रैम 

एक ऑनलाइन रीटेल साइट में वनप्लस 5 के फीचर्स, कीमत और जून में मौजूद होने की बात कही गई है. जिसके मुताबिक, इसकी कीमत लगभग 28,000 रुपए होगी.

पहले आई अफवाहों की बात करें तो उम्मीद है कि वनप्लस 5 में 8जीबी रैम हो सकती है. इंटरनल स्टोरेज 64जीबी के साथ इसमें इसमें ग्लास बॉडी और डुअल एज डिस्प्ले हो सकता है जिसका रेजोल्यूशन 1440 x 2560 होने की उम्मीद की जा रही है.

वनप्लस 5 की सबसे खास बात हो सकती है कि इसमें 23 मेगापिक्सल का रियर कैमरा हो सकता है. इसके साथ यूएसबी टाइप-C पोर्ट होगा और तेजी से चार्ज होने वाली 4,000 एमएएच की बैटरी भी. मौजूदा मॉडल की तरह फ्रंट यानी सामने वाला कैमरा 16 मेगापिक्सल का हो सकता है.

साभार: न्यूज़18 हिंदी 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi