S M L

खेलो ये मोबाइल गेम और बनो लखपति, 50 लाख रुपए तक जीतने का सुनहरा मौका !

लोग टाइमपास के लिए अपने मोबाइल में गेम डाउनलोड करके भी रखते हैं ताकि जब मन करे तब गेम खेलने से अपना मनोरंजन कर सकें.

Updated On: Sep 10, 2018 07:38 PM IST

FP Staff

0
खेलो ये मोबाइल गेम और बनो लखपति, 50 लाख रुपए तक जीतने का सुनहरा मौका !

आज के दौर में हर किसी के पास मोबाइल फोन है. अक्सर लोग टाइमपास के लिए अपने मोबाइल में गेम डाउनलोड करके भी रखते हैं ताकि जब मन करे तब गेम खेलने से अपना मनोरंजन कर सकें. वहीं कुछ लोग मोबाइल में गेम नहीं रखते हैं क्योंकि उनके पास करने के लिए और भी बहुत काम होते हैं जिसके कारण उन्हें गेम खेलने का मौका नहीं मिल पाता है. ऐसे में अगर आपको मोबाइल पर गेम खेलने के रुपए मिलने लगे तो आप क्या करोगे ? आप कहेंगे कि निर्भर करेगा कि कितने रुपए मिल रहें है. तो अगर किसी गेम को खेलने के लिए 50 लाख रुपए मिले तो...? 50 लाख की बात सुनकर हर कोई मोबाइल पर गेम खेलना चाहेगा और अब ऐसा हकीकत में भी हो सकता है.

दरअसल, भारत में इन दिनों 'PUBG' नाम का गेम काफी पॉपुलर हो रहा है. अब इस गेम में जल्द ही एक इवेंट चलने वाला है. जिसमें 50 लाख रुपए की प्राइज मनी तय की गई है. भारत में भी यह मोबाइल गेम खासा पसंद किया जा रहा है. अब इस गेम ने भारत में PUBG Mobile Campus Championship शुरू करने का ऐलान किया है. यह टूर्नामेंट 26 सितंबर से 21 अक्टूबर तक चलेगा. आखिर में इस गेम के विजेताओं को 50 लाख रुपए इनाम के तौर पर दिए जाएंगे.

ये है खास बातें

बता दें कि PUBG की यह चैंपियनशिप खास तौर पर कॉलेज स्टूडेंट्स के लिए है. मोबाइल कैंपस चैंपियनशिप पंजीकरण की शुरुआत 7 सितंबर से शुरू होकर 21 सितंबर तक चलेगी. चेक-इन 22 सितंबर से शुरू होगा और 23 सितंबर तक चलेगा. ऑनलाइन क्वालीफायर राउंड 26 सितंबर को शुरू होगा और और 5 अक्टूबर तक चलेगा. जबकि ग्रांड फाइनल (ऑफलाइन) 20 अक्टूबर से 21 अक्टूबर तक चलेगा. ग्रांड फाइनल बेंगलुरु में खेला जाएगा. वहीं इस चैंपियनशिप में चेक-इन करने वाली पहली 10,000 टीम ऑनलाइन क्वालीफायर के लिए योग्य होंगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi