S M L

Oppo Find X: बेजोड़ कैमरा, बेहतर स्क्रीन एक्सपीरियंस और 8GB की पावरफुल रैम के साथ एक कंप्लीट पैकेज

ओप्पो ने भारत में अपना लेटेस्ट फ्लैगशिप स्मार्टफोन Oppo Find X लॉन्च कर दिया है. ये फोन कंपनी के लिए बेहद खास है, क्योंकि ये उसके अब तक के सबसे बेहतरीन स्मार्टफोन में से एक है

Updated On: Jul 12, 2018 04:40 PM IST

FP Staff

0
Oppo Find X: बेजोड़ कैमरा, बेहतर स्क्रीन एक्सपीरियंस और 8GB की पावरफुल रैम के साथ एक कंप्लीट पैकेज

ओप्पो ने भारत में अपना लेटेस्ट फ्लैगशिप स्मार्टफोन Oppo Find X लॉन्च कर दिया है. ये फोन कंपनी के लिए बेहद खास है, क्योंकि ये उसके अब तक के सबसे बेहतरीन स्मार्टफोन में से एक है. इस फोन के प्री-ऑर्डर फ्लिपकार्ट पर 25 जुलाई से शुरू होंगे. इसके अलावा फ्लिपकार्ट हर एक प्री-ऑर्डर के साथ 3,000 रुपए का गिफ्ट वाउचर भी दे रहा है.

लुक्स

oppo

Oppo Find X लुक्स के मामले में बेहतरीन फोन है. इसका लुक काफी हद तक Samsung Galaxy S9 series से मिलता है. फोन में आपको 93.8% स्क्रीन टू बॉडी रेशियो मिलता है. जो कि इसके लुक को काफी आकर्षक बनाता है. फुल-स्क्रीन एक्सपीरियंस यूजर्स को फोन इस्तेमाल करने के दौरान अच्छी फील देगा. इसमें वीडियो देखने को मजा भी काफी बेहतर होगा.

स्क्रीन: 6.4 इंच अल्ट्रा फुल व्यू OLED डिस्पले.

प्रोसेसर: क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 845.

रैम: 8GB रैम और 256 GB ऑनबोर्ड स्टोरेज (इनबिल्ट स्टोरेज).

कैमरा: फोन के बैक ड्यूल कैमरा सेटअप है. इसका प्राइमरी कैमरा में 20mp सेंसर है और सेकेंड्री कैमरा में 16mp सेंसर है. दोनों ही कैमरों में f/2.0 aperture, PDAF और LED फ्लैश है. बात करें फ्रंट कैमरे की तो इसमें 25mp सैल्फी 'AI 3D' कैमरा है. जो कि f/2.0 aperture से लैस है.

oppo find

बैटरी: 3730mAh

कीमत: भारत में इस फोन की कीमत 59,990 रुपए रखी गई है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi