Co Sponsor
In association with
In association with
S M L

ओप्पो एफ3 के इस लिमिटेड एडिशन की 21 अगस्त से शुरू होगी बिक्री

इस लिमिटेड एडीशन को दीपिका पादुकोण एडिशन का नाम दिया गया है

FP Staff Updated On: Aug 13, 2017 05:57 PM IST

0
ओप्पो एफ3 के इस लिमिटेड एडिशन की 21 अगस्त से शुरू होगी बिक्री

ओप्पो ने अपने पॉपुलर सेल्फी स्मार्टफोन F3 का नया वेरिएंट लॉन्च किया है. इस लिमिटेड एडीशन को दीपिका पादुकोण एडिशन का नाम दिया गया है. कहा जा रहा है कि इस नए एडिशन का मकसद स्मार्टफोन को भारत में और भी पॉपुलर बनाने के लिए किया गया है.

रोज़ गोल्ड और ब्लैक लिमिटेड एडिशन के बाद यह कंपनी का एक और खास एडिशन ओप्पो F3 के लिस्ट में शमिल हो गया है. ओप्पो F3 दीपिका पादुकोण लिमिटेड एडिशन की कीमत में 19,990 रुपए है. कंपनी ने बताया कि इसकी सेल 21 अगस्त को शुरू होगी, जिसे कंज्यूमर्स फ्लिप्कार्ट और ऑफलाइन स्टोर्स से खरीद सकते हैं.

Oppp F3 के फीचर्स

इस फोन में 5.5 इंच का डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रेजोल्यूशन 1080*1920 पिक्सल्स है. इसमें गोरिला ग्लास 5 प्रोटेक्शन दी गई है. इस फोन में 1.5GHz मीडियाटेक MT6750T6 ऑक्टा कोर SoC प्रोसेसर दिया गया है. ये फोन एंड्राएड 6.0 मार्शमेलो OS पर काम करता है.

4GB वाले इस फोन में डुअल फ्रंट कैमरा दिया गया है, जो कि इस फोन की सबसे बड़ी खासियत है. इस स्मार्टफोन में 16 मेगापिक्सल 1.3 इंच सेंसर और डबल व्यू वाइड एंगल कैमरा है जो कि 8 मेगापिक्सल सेंसर का है. इसमें सेल्फी पैनोरमा, स्क्रीन फ़्लैश और पाम शटर जैसे फीचर्स भी मौजूद है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
AUTO EXPO 2018: MARUTI SUZUKI की नई SWIFT का इंतजार हुआ खत्म

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi