S M L

OnePlus X, OnePlus 2, OnePlus 3 और 3T के यूजर्स के काम की खबर, मिलेगा ये लेटेस्ट अपडेट

वन प्लस के यूजर्स के लिए एक अच्छी खबर है. अगर आप अब भी OnePlus X, OnePlus 2 और OnePlus 3/3T यूज कर रहे हैं, तो आपको जल्द ही Android 9 Pie का मजा मिलने वाला है

Updated On: Aug 17, 2018 05:03 PM IST

FP Staff

0
OnePlus X, OnePlus 2, OnePlus 3 और 3T के यूजर्स के काम की खबर, मिलेगा ये लेटेस्ट अपडेट

वन प्लस के यूजर्स के लिए एक अच्छी खबर है. अगर आप अब भी OnePlus X, OnePlus 2 और OnePlus 3/3T यूज कर रहे हैं, तो आपको जल्द ही Android 9 Pie का मजा मिलने वाला है. लेकिन आपको एक बात का ध्यान रखना होगा कि ये पोर्ट्स AOSP Android 9 Pie ports को इंडीविजुअल डेवलपर्स ने डेवलप किए हैं और ये बहुत ज्यादा स्टेबल नहीं है. सिर्फ एडवांसड यूजर्स, जो अपडेट के इस रिस्क को समझते हैं, उन्हें ही से अटेम्पट करना चाहिए.

ये आपके पुराने पड़ चुके वन प्लस फोन को एक नया लुक एंड फील जरूर दंगे. OnePlus X, OnePlus 2 में यहां तक की एंड्रॉयड नूगा का अपडेट भी नहीं मिला था. ऐसे में एंड्रॉयड मार्शमेलो से सीधा एंड्रॉयड 9 पाई की ओर मारी गई ये छलांग, जरूर वन प्लस एक्स और वन प्लस 2 यूज करने वालों को एक बेहतर एक्सपीरियंस देगा.

हालांकि वन प्लस 3 और 3टी में वन प्लस लगातार सोफ्टवेय सपोर्ट दे रहा है और ये फोन फिलहाल Android 8.0 Oreo पर रन कर रहे हैं. साथ ही कंपनी ने इस बात की पुष्टि भी कर दी है कि इन फोन्स में Android 9 Pie का अपडेट भी दिया जाएगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi